»   » TWIST: इस लव स्टोरी में साथ काम करेंगे शाहिद और सैफ!

TWIST: इस लव स्टोरी में साथ काम करेंगे शाहिद और सैफ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] ज़िंदगी में सबसे ज़्यादा अजीब सिचुएशन होती है जब आपके आपके 'पास्ट' का 'प्रेज़ेन्ट' आपके साथ है। नहीं समझे? अब आप किसी के साथ प्यार इश्क मोहब्बत में थे फिर वो इंसान किसी और के साथ इश्क वाला लव करने लगे और फिर पुराना वाला इश्क यानि आप और नया वाला लव यानि कि...ओफ्फो...बात करने में ही अजीब लग रहा है। सीधे मुद्दे पर आते हैं। बात हो रही है शाहिद कपूर - करीना कपूर और सैफ अली खान की!

तीनों कितनी भी कोशिश करे कि एक दूसरे से दूर रहें पर कुछ ना कुछ हो ही जाता है और तीनों एक दूसरे के सामने आ ही जाते हैं। वैसे ताज़ा तो ये है कि शाहिद कपूर और सैफ अली खान एक साथ एक ही फिल्म में काम करने जा रहे हैं।
ALSO READ: अगर नहीं छूटती गीत की ट्रेन तो कैसी होती जब वी मेट!

विशाल भारद्वाज अपनी अगली फिल्म के लिए इन दोनों को साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अब जैसा सैफ का करियर चल रहा है, वो इस प्रोजेक्ट को मना नहीं करेंगे और शाहिद कपूर तो बिना स्क्रिप्ट सुने भी विशाल भारद्वाज को हां कर देते हैं। शाहिद के सफल करियर का काफी श्रेय उन्हें ही जाता है।
ALERT: शाहिद कपूर की शादी की अफवाहें - आधा सच, आधा झूठ!

सूत्रों की मानें तो ये कहानी या तो शेक्सपियर के अंग्रेजी प्ले द किंग्स लियर का हिंदी रूपांतरण होगी या फिर एक इंटेंस लव स्टोरी! जो भी हो लेकिन शाहिद सैफ का साथ आना सच में काफी अजीब होगा!

English summary
Saif Ali Khan and Shahid Kapoor are working on a film together and here are the details!
Please Wait while comments are loading...