For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FRIDAY कुंडली: बदलापुर बन जाएगी वरूण धवन की 'हैदर'

    |

    [तृषा गौड़] वरूण धवन की बदलापुर रिलीज़ हो चुकी है और अब वो बस इस फिल्म के साथ लिए गए अपने रिस्क को सफल होते देखना चाहते हैं। जब से वरूण धवन का बदलापुर का पहला लुक जारी हुआ तो लोग चौंक गए। क्यूट चॉकलेट बॉय वरूण कहां गायब हो गया पता ही नहीं चल रहा था।

    रिवेंज यानि बदले के प्लॉट पर बनी इस फिल्म के लिए वरूण ने अपने किरदार रघु पर काफी मेहनत की है। इसके साथ ही अपनी उस इमेज को दांव पर लगाया है जो उन्हें सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। लेकिन वरूण धवन ने स्टार से एक्टर बनने की तरफ अपना ये कदम बढ़ाया।

    ऐसा ही एक कदम पिछले साल शाहिद कपूर ने उठाया था। अपनी इमेज को पूरी तरह बदलकर शाहिद ने हैदर से अपने करियर के लिए बहुत बड़ा रिस्क उठाया था। लेकिन उनका ये रिस्क बहुत ही सटीक तरह से निशाने पर लगा और 2014 के सबसे बड़े स्टार बनकर उभरे। वरूण धवन मानें या ना मानें पर वरूण 'रघु' धवन और शाहिद 'हैदर' कपूर में काफी समानताएं हैं। तो अगर हैदर की ये बातें हिट थीं तो बदलापुर बन जाएगी वरूण धवन की 'हैदर' -

    बदला

    बदला

    दोनों ही फिल्मों की थीम है बदला। जहां हैदर में शाहिद ने अपने पिता की मौत का बदला लेने की ठानी वहीं बदलापुर में वरूण अपनी पत्नी और बेटे की मौत का बदला लेंगे।

    कहां गया चॉकलेट बॉय

    कहां गया चॉकलेट बॉय

    हैदर में शाहिद कपूर चॉकलेट बॉय से बिल्कुल उलट मेकओवर के साथ नज़र आए और ये फॉर्मूला उनके लिए सुपरहिट साबित। वरूण धवन भी क्यूट इमेज छोड़कर इंटेंस मेकओवर के साथ आ रहे हैं।

    जुनून, गाना और गुस्सा

    जुनून, गाना और गुस्सा

    जहां हैदर में शाहिद का गुस्से से भरा डांस फिल्म का टर्निंग पॉइंट था और उन्होंने अपने इस डांस के लिए खूब तालियां बटोरीं वहीं वरूण धवन ने भी फिल्म के लिए बहुत ही जुनूनी और गुस्सैल आइटम नंबर शूट किया है।

    बैड बॉय Vs बैड बॉय

    बैड बॉय Vs बैड बॉय

    हैदर में ऐसा नहीं था कि शाहिद अच्छे थे और के के मेनन, इरफान बुरे। हैदर बुरे के साथ बुरा यानि बैड VS बैड थी। वरूण धवन का भी निगेटिव किरदार है और रघु भी Bad Boy है।

    हिंसक, खूनी लुक

    हिंसक, खूनी लुक

    रोमांटिक शाहिद को हिंसा और खून में लथपथ देखना दर्शकों के लिए नया था और यही उनका साथ दे गया। बदलापुर के वरूण धवन को भी दर्शक पहली बार ऐसे VIOLENT अवतार में देखेंगे।

    BONUS अलग जोड़ी

    BONUS अलग जोड़ी

    हैदर में शाहिद और तबू की जोड़ी थी। भले ही वो मां - बेटे थे पर उनके रिश्ते के मायने अंत तक परदे के पीछे रहे और यही फिल्म की यूएसपी। वहीं बदलापुर में भी वरूण धवन और दिव्या दत्ता की बिल्कुल अलग जोड़ी दिखाई देगी।

    English summary
    Shahid Kapoor' Haider was a massive storm last year sweeping all the praises and if things hit the right way then Badlapur could turn Varun Dhawan's 'Haider'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X