For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: सलमान की 'सुल्तान' से ऐसे भिड़ेंगे आमिर खान.. ये है तैयारी!

    |

    [गपशप] नीतेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दंगल' आजकल काफी सूर्खियों में है। फिल्म से जुड़ी कई बातें हमारे सामने आ रही है। बता दें, आमिर खान की यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

    पहलवान महावीर फोगट की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'दंगल' कभी आमिर के लुक को लेकर सूर्खियों में है, तो कभी 'सुल्तान' से तुलना को लेकर। बहरहाल, फिल्म से जुड़ी एक नई बात सामने आई है कि आमिर ने महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट को स्पेशल ट्रेनिंग के लिए इंवाइट किया है।

    दंगल के लिए आमिर काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर के अपने बॉडी पर काफी काम करना है, जिसके लिए उन्होंने राहुल भट्ट को बुलाया है। हम्म.. बता दें, सलमान खान भी सुल्तान के लिए इसी तरह मेहनत कर रहे हैं।

    यहां जानें दंगल में क्या है खास-

    आमिर खान

    आमिर खान

    जैसा कि हमें पता है दंगल में आमिर खान पहलवान महावीर फोगट का किरदार निभा रहे हैं। लिहाजा, इस फिल्म के लिए आमिर ने कई किलो बढ़ाए हैं। फिल्म का पहला पोस्टर 21 सितंबर को रिलीज किया गया।

    पिता का किरदार

    पिता का किरदार

    काफी सालों के बाद आमिर खान पिता के किरदार में नजर आएंगे। बता दें, इस फिल्म में आमिर दो बेटियों के पिता के रूप में दिखेंगे। महावीर फोगट ने अपने घर में ही अखाड़ा बना लिया था, ताकि वे दोनों बेटियों गीता और बबिता कुमारी को कुश्ती सिखा पाएं।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    आमिर खान इस फिल्म को वास्तविक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब और हरियाणा में हो रही है। वहीं, फिल्म के लिए कुछ विदेशी लोकेशन भी देखे जा रहे हैं।

    परफेक्ट बॉडी

    परफेक्ट बॉडी

    आमिर खान अपनी बॉडी पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के दूसरे भाग के लिए उन्हें लगभग 20 किलो बढ़ाना पड़ा। वहीं, कुछ एक सीन्स के लिए फिर उन्हें वजन कम भी करना पड़ा। बता दें, फिल्म का पहला भाग पहले शूट हुआ।

    स्टार कास्ट

    स्टार कास्ट

    आमिर फिल्म की स्टारकास्ट पर भी खासा ध्यान दे रहे हैं। बेटियों का किरदार हो या महावीर फोगट की पत्नी का। आमिर ने हजारों के ऑडिशन के बाद इन्हें फाइनल किया है। बता दें, फिल्म आमिर की पत्नी के रूप में साक्षी तंवर दिखेंगी।

    दंगल

    दंगल

    यहां पढ़ें-

    ALERT: शाहरूख, सलमान, आमिर या अजय देवगन.. किसका होगा साल 2016!

    English summary
    Aamir Khan, has invited a new trainer for Dangal, and the man is none other than Mahesh Bhatt's son Rahul Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X