जीवनी
निशिकांत मल्कानी एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार है।  

पृष्ठभूमि 
निशिकांत मल्कानी का जन्म सिंधी परिवार में 1 सितम्बर 1987 को दुबई में हुआ था।  उनके पिता का नाम दीपक.ए. मल्कानी है।  उनका एक छोटा भाई है लक्ष्य मल्कानी।  

पढाई 
निशिकांत ने अपनी शुरुआती पढाई नई दिल्ली में सम्पन्न की है।  उसके बाद उन्होंने कोलकाता में बिजनेस मैनजमेंट में दाखिला लिया लेकिन बाद में पढाई छोड़कर उन्होंने मॉडलिंग और अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाई।  

करियर 
उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के स्तरवन शो मिले जब हम से की थी।   इस शो में उन्होंने अधिराज की भूमिका अदा की थी।   उसके बाद वह स्टार प्लस के शो ससुराल गेंदा फूल में भी छोटी सी भूमिका में नजर आये थे।  उन्होंने बतौर लीड अपना पहला शो राम मिलाये जोड़ी किया था।  इस शो में उन्होंने गुजरती लड़के की भूमिका अदा की थी।  शो में उनके अपोजिट सारा खान नजर आई थी। 

फ़िल्मी करियर 
निशिकांत ने अपने फ़िल्मी अक्रिय्र की शुरुआत निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म हॉरर स्टोरी से की थी। वह जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म 'इश्क क्रेजी किया रे' में नजर आयेगे।  इस फिल्म की प्रष्ठभूमि संगीत के क्षेत्र में खुद को स्थापित करने की हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट मधुरिमा बनर्जी नजर आयेंगीं।  
Buy Movie Tickets