जीवनी
मुकेश छाबरा एक भारतीय फिल्म कास्टिंग निर्देशक, एक्टिंग वर्कशॉप निर्देशक और अभिनेता हैं।  उन्होंने बतौर कास्टिंग निर्देशक कलाकरों और निर्देशक 
सहित निर्देशक विकास बहल के चिल्लर पार्टी, गैंग्स, अभिषेक कपूर की काई पो चे और निखिल आडवाणी की डी-डे का अनुराग कश्यप की गैंग्स में काम किया है। 

प्रसयहभूमि 
मुकेश छाबरा का जन्म 27 मई 1980 को हुआ था।  

पढ़ाई 
छाबरा ने अपने स्नातक की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से एक्टिंग में डिप्लोमा किया है।  इसके बाद उन्होंने छ साल तक थिएटर इन एजुकेशन कम्पनी में बतौर टीचिंग की। 

साल 2007 में छाबरा मुंबई आये, और यहाँ आकर उन्होंने बतौर सहायक कास्टिंग निर्देशक के तौर अपनी कास्टिंग कंपनी का निर्माण किया।  उनकी बतौर कास्टिंग निर्देशक पहली लो बजट की फिल्म चिंटूजी से की। उसके बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म चिल्लर पार्टी में बतौर कास्टिंग निर्देशक काम किया।  साथ ही उन्हें इस फिल्म के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी मिली। उसके बाद उन्होंने फिर अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में कास्टिंग निर्देसक के रूप में काम किया। इस फिल्म ने भी बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार किया था।  

इसके बाद उन्होंने काइपोचे ,शाहिद,चेन्नई एक्सप्रेस, जय हो, हँसी तो फंसी, मस्तराम और डी-डे फ़िल्में की। छाबरा के कहने पे ही राजकुमार रो ने फिल्म कैपोचे और शाहिद में लीड रोल किया था, जिससे बाद में राज कुमार राव को लोगो के बेहद तारीफे मिली थी। 
Buy Movie Tickets