»   » OUCH.. अजय देवगन की 'शिवाय'.. कोई कर रहा है बर्बाद करने की कोशिश!

OUCH.. अजय देवगन की 'शिवाय'.. कोई कर रहा है बर्बाद करने की कोशिश!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' जैसे जैसे रिलीज होने के करीब पहुंच रही है। फिल्म से जुड़ी अफवाहें टीम को परेशान कर रही है। हालांकि अजय देवगन अपनी फिल्म को प्रमोट करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में केआरके को लेकर हुआ विवाद.. और भी कई प्रश्न खड़े करता है।

अफवाहों के अनुसार, इरोज ने फिल्म की बढती बजट की वजह से फिल्म का साथ छोड़ दिया था। बहरहाल, एक सूत्र की मानें तो कोई शिवाय की निगेटिव पब्लिसिटी कर रहा है। फिल्म से जुड़े कई अफवाह फैलाए जा रहे हैं, जिनका कोई लेना देना ही नहीं। इरोज को लेकर जो भी मुद्दा है, उससे अजय और पूरी टीम काफी परेशान हुई थी.. लेकिन वह काफी पुराना है.. और सुलझ भी चुका है। इसे फिर से उठाने का क्या मतबल..


[ना सलमान खान हैं.. ना ही भंसाली.. फिर भी 150 करोड़ बजट का RISK]


Shivaay

हमम्म.. वैसे कोई शक नहीं कि फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्र हैं।'शिवाय' को लेकर जिस तरह का माहौल बनाया जा रहा है, कोई शक नहीं कि अजय देवगन की इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है।


यहां जानें 9 कारण, क्यों होगी शिवाय ऐ दिल है मुश्किल से बड़ी हिट-


अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट


शिवाय अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है। काफी मुश्किलों से पार पाने के बाद अजय देवगन ने यह फिल्म बनाई है, लिहाजा, इसे लेकर अजय ने कोई कमी नहीं छोड़ा है। पिछले साल भी अजय की दृश्यम ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी पाई थी, लेकिन टॉप की लिस्ट में शामिल होने से चूक गई थी। शिवाय के साथ अजय उस मुकाम तक पहुंचेंगे।


ae dil hai mushkil

अजय देवगन vs करण जौहर


करण जौहर और अजय देवगन के बीच न कभी बनती थी, न कुछ खास अभी तक हो पाया है। लिहाजा, करण से भिड़ने के लिए अजय देवगन खास तैयारी कर रहे हैं.. क्योंकि अजय कुछ भी हो जाए, करण जौहर से बॉक्स ऑफिस की लड़ाई नहीं हारना चाहंगे।


Shivaay

जहां शिवाय का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर और टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। शिवाय ने काफी महीने से buzz बनाकर रखा है। लिहाजा, करण जौहर की फिल्म को फिलहाल जगह बनाने के लिए समय चाहिए।


Shivaay

रणबीर कपूर vs अजय देवगन


यहां तो साफ साफ देखा जा सकता है कि अजय देवगन काफी आगे हैं। कोई शक नहीं कि रणबीर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। लेकिन बॉक्स ऑफिस के मामले में अजय रणबीर से काफी आगे हैं। फिलहाल..


Shivaay

फैंस का उत्साह


शिवाय को लेकर अजय देवगन फैंस का जो उत्साह, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। महीनों पहले ही फिल्म का माहौल बना हुआ है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि शिवाय को जोरदार ओपनिंग मिलने वाली है।


Shivaay

100 करोड़ी फिल्म


अजय देवगन की यह फिल्म 100 करोड़ के भारी भरकम बजट में बन रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि अजय फिल्म को 200 करोड़ कल्ब में शामिल करना चाहेंगे। जबकि करण जौहर की फिल्म फैंस को पसंद तो आती है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाती..


Shivaay

इरोज इंटरनेश्नल इरोज इंटरनेश्नल अपने बेस्ट फेज में है। बता दें, इरोज ने भारत में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स 70 करोड़ में खरीदें हैं। यानि की रिलीज से पहले ही फिल्म 70 करोड़ कमा चुकी है।


Shivaay

रणबीर- अनुष्का


रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म हमने बॉम्बे वेलवेट देखी थी। वहीं, ऐश की फिल्म जज्बा, सरबजीत भी कोई कमाल नहीं कर पाई थी। लिहाजा, ऐ दिल है मुश्किल की कास्ट से फैंस कितना खुश होते हैं, यह फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल ट्रेलर से तो सब खुश हैं।


ae dil hai mushkil

ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन


ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन के बजट के लिए अजय देवगन के पास बिल्कुल अलग प्लान है। लेकिन यहां करण जौहर शिवाय को जोरदार टक्कर दे सकते हैं। क्योंकि विदेशों में करण जौहर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।


ae dil hai mushkil
English summary
Ajay Devgn is not worried as someone tries to destroy Shivaay by spreading false rumours.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos