वैलेंटाइन खास बॉलीवुड फ़िल्में

    बॉलीवुड इंडस्ट्री हमे शानदार रोमांटिक फिल्में दी हैं और ये लव स्टोरी, फ़िल्में, कहीं न कहीं हमारी ज़िन्दगी से जुडी होती है। जिस प्यार और भावनाओ को हम, परिभाषित या वर्णन नहीं कर सकते, उन्होंने इन फिल्मों और इनके किरदारों में अपना रास्ता खोज लिया है। अगर आपको अपने दिल का हाल अपने प्यार को बताना हो तो ये फ़िल्में दे सकती है आपका साथ।

    1. रब ने बना दी जोड़ी

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Comedy

    रिलीज़ डेट

    12 Dec 2008

    हम जिसे पूरे दिल से प्यार करते है हमे उसी में रब दिखाई देने लगता है और प्यार हमेशा अपने प्यार की ख़ुशी चाहता है बदले में किसी भी तरीके की मांग और शर्त नहीं रखता है। इसी का सबसे अच्छा उदहारण पेश करती हुई ये फिल्म रब ने बना दी जोड़ी है।

    2. अजब प्रेम की गजब कहानी

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Comedy ,Romance

    रिलीज़ डेट

    06 Nov 2009

    इस फिल्म में प्रेम को जेनी ( कैटरीना कैफ) मिलती है और वह उसके प्यार में नहा उठता है। प्यार की इस बारिश में जेनी किसी और के साथ भीग रही है ये प्रेम को बाद में पता चलता है।लेकिन कई रोमांचक घनाओं के बाद अंत में जेनी, प्रेम को ही अपना सच्चा हीरो पाती है।

    3. राम लीला

    आलोचनात्मक समीक्षा

    शैली

    Drama

    रिलीज़ डेट

    15 Nov 2013

    फिल्म राम लीला साल 2013 में रिलीज़ हुई एक बेहतरीन फिल्म थी। इस फिल्म में लाख नफरतों के बाद भी राम (रणवीर) और लीला (दीपिका) का प्यार इतना गहरा होता है के जाते-जाते सभी के दिलों से नफरतों को मिटा देता है।
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X