श्रेया घोषाल के ब्लॉकबस्टर गाने
    Published: Wednesday, March 11, 2020, 12:35 PM [IST]
    श्रेया घोषाल, भारत की सफल टॉप फीमेल प्लेबैक सिंगर है। श्रेया भारतीय शास्त्रीय संगीत में निपुड़ है, इन्होने काफी सारे मुश्किल क्लासिक गीत गाये है, जो उनकी आवाज़ को सूट भी करें है। बचपन से ही श्रेया का संगीत के प्रति झुकाव रहा है और उनके जीवन का सबसे बड़ा मोड़ तब आया जब वह, 'सा रे गा मा पा', के शो में एक प्रतिभागी के रूप में हिस्सा ली। एक प्लेबैक सिंगर के रूप में उन्होंने सबसे पहले बॉलीवुड में फिल्म देवदास के लिए गाया। इन्होने अब तक 6 फ़िल्मफेयर अवार्ड जीते है।
    1. भरी भरी

    साल 2020 में श्रेया ने क्लासिकल म्यूजिक के चाहने वालों को गीत 'भरी भरी' का एक नया तोहफा दिया है, जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल प्रसिद्ध 'पंडित बिरजू महराज' के है, और एक जगह पर खुद पंडित जी ने अपने बोल बोले हैं। अभिनेत्री श्रिया सारन ने इस गाने पर बेहद उम्दा नृत्य किया है।   

    2. संजू - कर हर मैदान फ़तेह

    श्रेया ने ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू का बेहद ख़ास गाना 'कर हर मैदान फ़तेह' भी गाया है। ये गाना दर्शको द्वारा बेहद पसंद किया गया। वैसे तो श्रेया घोषाल के सभी गाने ख़ास होते है, लेकिन उनके कुछ गाने आपको जोश से भर देते है और ये गाना भी इसी जोश को भरने में कामयाब रहा। 

    3. बाघी 2 - एक दो तीन

    साल 2018 में आयी फिल्म 'बागी 2' में सुपर हिट डांस नंबर के लिएम, श्रेया ने बेहद उम्दा तरीके से एक बार फिर, गाना 'एक दो तीन' को ज़िंदा कर दिया। ये गाना सबसे पहले फिल्म तेज़ाब के लिए गाया गया था, जिसमे माधुरी दीक्षित ने धमाकेदार डांस परफॉरमेंस दी थी। इस गाने का रीमेक 'एक दो तीन' 2018 में श्रेया घोषाल ने गाया जिसमे जैकलीन ने बेहतरीन डांस किया है। 

     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X