For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें: FINALLY रमन इशिता को कहेगा 'वो तीन शब्द'

    |

    [टेलीविजन] ये है मोहब्बतें में कोई बड़ा ट्विस्ट आने से पहले फाइनली रमन भल्ला यानि कि खड़ूस रावण कुमार इशिता भल्ला यानि कि मद्रासन को वो तीन खूबसूरत शब्द बोलेगा। लेकिन कहानी में ट्विस्ट है। दरअसल, ये सब होगा प्लान जिसमें रमन और इशिता फंस जाएंगे। और प्लान के मास्टरमाइंड होंगे रूही और आदि।

    रूही इस बात से बहुत दुखी होगी कि रमन और इशिता ने अभी तक एक दूसरे को आई लव यू नहीं बोला है और वो आदि के साथ मिलकर उनके कमरे को बहुत अच्छे से सजाएगी। रमन और इशिता दोनों ही सरप्राइज़ हो जाएंगे और इशिता को लगेगा कि सब रमन ने किया है।
    OMG: पहले से ही फिक्स और स्क्रिप्टेड है नच बलिए 7!

    वहीं आदि और रूही कमरे में ही छिपकर रमन को कार्ड पर लिखकर बताएंगे कि क्या बोलना है। रमन वो सारी बातें मानता रहेगा जैसा बच्चे कह रहे हैं। लेकिन अचानक आई लव यू का कार्ड सामने आ जाएगा और वो बस कह देगा।
    WOW: कुमकुम भाग्य से सीधा हॉलीवुड फिल्म!

    इशिता तब तक रूही आदी को कमरे में पकड़ लेगी और फाइनली उनकी फैमिली का परफेक्ट फ्रेम पूरा होगा। लेकिन जल्द ही शो में आएगा बहुत बड़ा ट्विस्ट। जानने के लिए पढ़ते रहिए hindi.filmibeat.com
    Do You Know: मिस इंडिया रह चुकीं हैं 'ये हैं मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस!

    English summary
    Yeh Hai Mohabbatein story in hindi: Raman finally gets trapped and expresses his feelings to Ishita with the mathree magical words.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X