For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनम, दीपिका, अनुष्का, ऐश, प्रियंका, कैट, आलिया...सबसे लंबा ChaIN लेटर!

    |

    साल 2014 खत्म होने को है और इसे खास बनाने की जुगत में सब जुट गए हैं। मुहिम में ताज़ा शामिल होने वालों में हैं बॉलीवुड की सारी A List एक्ट्रेस। जी हां, सारी टॉप हीरोइनों एक निजी न्यूज़ चैनल के लिए खेला है एक गेम। आपने भी खेला होगा बचपन में। CHAIN CHAIN। याद आया। लेकिन अब भई ये सब तो हीरोइनें हैं, ऐसे में इनका चेन चेन थोड़ा डिफरेंट है।

    दरअसल इन सारी हीरोइनों ने खेला है Chain लेटर। मतलब कि प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, बिपाशा बसु, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने इस शो के माध्यम से एक दूसरे से कुछ बेहद अनोखे सवाल पूछे हैं।
    1 साल में रमन - इशिता बन गए छोटे परदे के शाहरूख - काजोल, 10 कारण

    सोनम ने दीपिका से पूछा कि मैं जब तुम्हारे बारे में बहुत सी अजीबोगरीब बातें बोलती हूं तो तुम्हें कैसा लगता है! वहीं अनुष्का ने ऐश्वर्या राय से पूछा कि क्या आपको सच में लगता है कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट की इंटेलिजेंस चेक करने के लिए उनसे एक मैथ्स का सवाल पूछा! ये वीडियो राजीव मसंद के एक शो के लिए था। इससे पहले भी राजीव बॉलीवुड हस्तियों की बोलती बंद कर चुके। सीरियल किसर इमरान हाशमी से उन्होंने हीरोइनों के होंठ पहचानने का टास्क दिया था! देखिए किसने किससे क्या पूछा -

    <iframe width="640" height="360" src="//www.youtube.com/embed/TMCRVV1-lMk?feature=player_detailpage" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>


    English summary
    Alia Bhatt was spellbound when Priyanka Chopra tried to test her IQ. Look on what other top actresses asked their contemporaries.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X