For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TRP रिपोर्ट: सलमान खान के 'बिग बॉस 14' फिनाले ने ली एंट्री, जबरदस्त रेटिंग्स- जानिए इस हफ्ते के टॉप 5 टीवी शो

    |

    BARC इंडिया ने पिछले हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है। रिपोर्ट के हिसाब से इस बार टॉप 5 में जबरदस्त एंट्री ली है, बिग बॉस 14 के फिनाले एपिसोड ने। बिग बॉस 14 टीआरपी में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा था, लेकिन फिनाले एपिसोड ने 'कुंडली भाग्य' को पीछे कर लिस्ट में अपनी जगह बना ली। वहीं, स्टार प्लस के शो अनुपमाँ ने एक बार फिर बाजी मारी है। वह शानदार नंबर्स के साथ नंबर वन पोजिशन पर है।

    रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर स्टार प्लस के शो 'अनुपमाँ' में अनुपमा और उनके परिवार के जीवन में चल रहे नाटक को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और यह लगातार कई महीनों से पहले स्थान पर है। नए प्रोमो के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि यह शो काव्या के खिलाफ अनुपमा के मजबूत रुख के साथ स्क्रीन की ओर बांधे रखने में कामयाब है। बहरहाल, यहां देंखे टॉप 5 शो-

    अनुपमाँ

    अनुपमाँ

    20-26 फरवरी के हफ़्ते में पहले स्थान पर स्टार प्लस का शो अनुपमा रहा। इन दिनों इस शो में जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। एक ओर काव्या वनराज को खुद से दूर जाते नहीं देख पा रही। वहीं अब अनुपमा भी वनराज को पसंद कर रही है।

    इमली

    इमली

    टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर 'इमली' है। जिसने 3.2 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं। मयूरी देशमुख, गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर की ये कहानी लोग काफी पसंद हैं। इन दिनो शो में दिखाया जा रहा है कि इमली आदित्य से दूर जाने की योजना बना रही है।

    बिग बॉस 14

    बिग बॉस 14

    वहीं, टीआरपी लिस्ट में पहली बार तीसरे नंबर पर आया बिग बॉस 14.. कलर्स टीवी पर ग्रैंड फिनाले एपिसोड 21 फरवरी को प्रसारित किया गया था। जिसमें रूबीना दिलैक विनर रहीं।

    गुम है किसी के प्यार में

    गुम है किसी के प्यार में

    3.1 टीआरपी के साथ चौथे स्थान पर स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में आया। इस वक्त सीरियल में विराट और सई में पाखी की वजह से लगातार गलतफहमियां भी हो रही हैं। फैंस को ये ट्रैक काफी पसंद आ रहा है।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    वहीं, पांचवें स्थान पर भी स्टार प्लस का शो रहा है- ये रिश्ता क्या कहलाता है.. इस शो में लेटेस्ट ट्रैक मे दिखाया गया है कि सीरत और मनीष के बीच हुई बहस इतनी बढ़ गई है कि कार्तिक भी अब सीरत से चिढ़ गया है।

    कुंडली भाग्य

    कुंडली भाग्य

    वहीं, कुंडली भाग्य दो पायदान नीचे गिरकर सीधे लिस्ट से बाहर जा चुका है। यह धारावाहिक ज़ी टीवी पर प्रदर्शित होता है।

    अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को मिली सोलो रिलीज, बड़ी क्लैश टली- बॉक्स ऑफिस पर तहलका फाइनलअक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को मिली सोलो रिलीज, बड़ी क्लैश टली- बॉक्स ऑफिस पर तहलका फाइनल

    English summary
    The TRP report of the past week’s most-watched shows on TV is out. Bigg Boss 14 enters the Top 5 list, Kundali Bhagya is out of the list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X