For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ooops: श्वेता तिवारी को इस फिल्म में बनना पड़ा डुप्लिकेट एक्टर!

    |

    [टेलीविजन] श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है। उनका सीरियल कसौटी ज़िंदगी की, दर्शकों के दिल की धड़कन था तो प्रेरणा से हर लड़की को प्रॉब्लम थी क्योंकि उसके पास अनुराग जैसा हैंडसम और ऋषभ बजाज जैसा सुपर हैंडसम पति था ;) खैर, कसौटी ज़िंदगी की तो बीती बात हो गई।

    श्वेता तिवारी ने बिग बॉस जीतकर अपनी पॉपुलैरिटी साबित भी की थी। और अब वो जल्द ही नज़र आने वाली हैं अपने पति अभिनव कोहली के साथ फिल्म 'सिक्स एक्स' में। इस फिल्म के लिए भी श्वेता ने ज़बर्दस्त काम किया है अपनी को एक्टर मल्लिका राजपूत की बॉडी डबल बन कर।ये है मोहब्बतें: सुब्बू और सिम्मी को एक करेंगे रमन - इशिता!

    दरअसल, श्वेता की ये को एक्टर शूट बीच में ही छोड़ कर चली गईं और डायरेक्टर परेशान थे। क्योंकि उन्हें पूरा शूट कैंसिल करना पड़ता। फिल्म का आखिरी दिन था और श्वेता से रिक्वेस्ट करने पर वो बॉडी डबल बनने को तैयार हो गईं।
    दीया और बाती हम: अपनी फिल्म से पहले ये सुपरस्टार करेंगे शो में कैमियो

    इन दिनों श्वेता टीवी $TV के शो बेगुसराय में नज़र आ रही हैं। और फिल्म के शूट के लिए उन्हें बेगूसराय की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।
    ये रिश्ता क्या कहलाता है: मिलिए एक नहीं दो नहीं 6 अक्षरा से !

    English summary
    TV star Shweta Tiwari who is a household name shot recently for a film and had to shoot as a body double for female parallel lead.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X