For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनव ने श्वेता से शादी की खबरों का खंडन किया

    By Neha Nautiyal
    |
    Abhinav Kohli
    हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 4 की विजेता और टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से बिग बॉस के घर में घुसने से पहले ही शादी कर ली थी।

    मगर अब अभिनव कोहली ने खुद इन खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा है कि उन्हें खुद अपनी शादी की खबर नहीं और ये उन्हें मीडिया से पता चला। अभिनव का कहना है कि उन्हें खुद नहीं मालूम ये अफवाहें किसने और क्यों उड़ाई।

    अभिनव कोहली की पत्नी हैं श्वेता तिवारी! अभिनव कोहली की पत्नी हैं श्वेता तिवारी!

    राजा ने श्वेता की फिर पिटाई की

    जब वो और श्वेता शादी करेंगे तो सबको बता के करेंगे। अभिनव ने श्वेता के लिए अपने प्यार का खुले तौर पर इजहार करते हुए कहाकि वो सबको बता कर शादी करेंगे चुपके से नहीं।

    साथ ही उन्होंने ये भी कहाकि फिलहाल उनका और श्वेता का शादी करने का इरादा नहीं है क्योंकि राजा और श्वेता का तलाक अभी हुआ नहीं है। अभिनव ने कहाकि जबतक श्वेता के तलाक का मुद्दा नहीं सुलझ जाता तब तक वो और श्वेता शादी नहीं करेंगे।

    English summary
    The latest rumour about Shweta was that she secretly married to Abhinav Kohli before getting into the Bigg Boss house. Now, Abhinav rubbishes the rumours with a humorous remark that he is not even aware of his own wedding. The actor said that he will definitely announce his marriage before the D-day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X