For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजा ने श्वेता की फिर पिटाई की

    By Neha Nautiyal
    |
    टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री और रियलिटी शो 'बिग बॉस' विजेता श्वेता तिवारी से एक बार फिर उनके पूर्व पति राजा चौधरी ने उनके घर में घुसकर मार-पीट की। राजा चौधरी इससे पहेल भी कई बार श्वेता तिवारी के साथ मार-पिटाई कर चुके हैं।

    श्वेता तिवारी की गैलरी के लिए क्लिक करें

    श्वेता ने मंगलवार को मुंबई के मलाड पुलिस थाणे में अपने पूर्व राजा चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उन्होंने बताया कि राजा चौधरी ने श्वेता के घर में घुसकर उनके और उनके दोस्त अभिनव कोहली के साथ मारपीट और गाली-गलौज की और जबरदस्ती उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने की कोशिश भी की।

    श्वेता की शिकायत के बाद इस बार पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए राजा को तड़ीपार करने का फैसला किया है। श्वेता ने राजा पर ये भी आरोप लगाया कि जब वो बिग बॉस के घर में थीं तब भी राजा ने उनके घर में घुसकर उनके परिवार वालों के साथ मारपीट की थी। राजा पर पहले भी अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा शर्मा की पिटाई का आरोप लग चुका है।

    English summary
    Bigg Boss 4 winner and television actress Shweta Tiwari has been assaulted by ex-hubby Raja Chaudhary for the fourth time on Tuesday. Cops are fed up with the threats of actor Raja and have decided to extern the actor from the city after he barged into Shweta Tiwari's house to assault her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X