»   » बिग बॉस 9 DHAMAKA: सलमान ने प्लान की शाहरूख - काजोल की ग्रांड एंट्री!

बिग बॉस 9 DHAMAKA: सलमान ने प्लान की शाहरूख - काजोल की ग्रांड एंट्री!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] बिग बॉस 9 में इससे ज़्यादा धमाकेदार कुछ नहीं हो सकता था। जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि बिग बॉस 9 में शाहरूख खान ने काजोल को सरप्राइज़ रखा है। लेकिन अब इससे तगड़ा सरप्राइज़ आपका इंतज़ार कर रहा है।
[दिलवाले 2 बाजीराव - मेरे पास भाई है...भाईजान] 

दरअसल, बिग बॉस 9 के लिए शाहरूख - काजोल की ग्रांंड एंट्री प्लान की गई है और ये एंट्री होगी हेलीकॉप्टर से। अब आप अंदाज़ा लगा ही सकते हैं कि शो की प्लानिंग कितने तगड़े स्तर पर चल रही है। दरअसल, ये पहली बार है जब कुछ कुछ होता है का रीयूनियन होगा वो भी टीवी पर। 
[REASONS: इन कारणों से शाहरूख - काजोल की दिलवाले देखना होगी MISTAKE] 


फैन्स इस धमाकेदार रीयूनियन को लेकर काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं। सूत्रों की मानें तो प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग के दौरान काजोल और सलमान में अनबन हुई थी और उसके बाद से दोनों में कभी पैच अप नहीं हुआ।


लेकिन शायद शाहरूख खान ने काजोल और सलमान के बीच भी सब कुछ नॉर्मल करने की ठान ली है। जानिए शो पर और क्या क्या होने वाला है -

शाहरूख तूने समझाया

शाहरूख तूने समझाया

जैसा कि शाहरूख सलमान का प्रोमो था - मैं तुझसे नाराज़ हूं, हो सकता है वैसा ही कुछ काजोल सलमान भी करें और शाहरूख समझा दें कि बड़े बड़े Stars में ऐसे छोटे मोटे झगड़े होते रहते हैं सेनोरिटा!


अजय ने समझाया

अजय ने समझाया

काजोल जिस भी प्रमोशन में जाएं, अजय देवगन का नाम लेना कभी नहीं भूलतीं तो क्या पता इसका भी थोड़ा क्रे़डिट अजय देवगन को मिले क्योंकि वो और सलमान काफी करीब हैं।


हुआ था झगड़ा

हुआ था झगड़ा

अगर गपशप गली की मानें तो सलमान खान और काजोल के बीच प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग के दौरान कुछ अनबन हुई थी जो आज तक नहीं सुलझी है।


स्टेज पर खींच कर....

स्टेज पर खींच कर....

अब जब लग रहा है कि अनबन सुलझने वाली है तो क्या पता कि सलमान जैसे कुछ कुछ होता है में काजोल को खींच कर मंडप में ले गए थे वैसे ही स्टेज पर ले आएं!


दुपट्टा तेरा....

दुपट्टा तेरा....

हमें यकीन है कि जब साथ में शाहरूख सलमान हों, तो काजोल कितना देर रूठी रहेंगी....वैसे भी सलमान खान का ह्यूमर इतना तगड़ा होता है कि कब तक रूठेगी...चीखेगी...चिल्लाएगी...हसीना मान जाएगी!


बात बन जाए

बात बन जाए

और अगर फिर भी काजोल नहीं मानीं तो प्यार किया तो डरना क्या का ये सीन तो याद ही है जब सलमान खान उनका बैग लेकर भाग जाते हैं और बाद में दोनों की दोस्ती हो जाती है!


साजन जी घर आए

साजन जी घर आए

भई शाहरूख को भले ही थोड़ा Ignored लगे लेकिन उनकी दुल्हनिया के साजन जी के घर आएंगी तो थोड़ा समय तो उन दोनों को ही मिलना चाहिए...दोनों मिलकर भी शाहरूख की क्लास ले सकते हैं।


कॉम्पिटीशन

कॉम्पिटीशन

और उनका ये पहले किसने पलकें झपकाईं कॉम्पिटीशन तो सबको ही मस्त लगता होगा...तो बिग बॉस 9 में एक बार फिर ये कॉम्पिटीशन हो जाए तो किसी को भी प्रॉब्लम नहीं होगी!


तुम पर हम हैं अटके....

तुम पर हम हैं अटके....

उफ्फ...भैया को तू खटके शायद बॉलीवुड के सबसे बेस्ट छिछोरे गानों में से एक है और कुछ भी कह लीजिए सबको ये गाना बेहद बेहद पसंद है। अब जब सलमान काजोल एक साथ हों तो एक बार तो ये स्टेप बनता है!


English summary
Shahrukh Khan and Kajol to will enter Bigg Boss 9 via grandest thing ever and no TV Show would have thought this!
Please Wait while comments are loading...