For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ससुराल सिमर का' Sisters ने अभिषेक बच्चन को कर दिया रिजेक्ट!

    |

    कहते हैं कि लोगों के काम करने का अपना तरीका होता है और अपना ही उसूल होता है। लेकिन नियम और उसूल हमेशा ऐसे रखने चाहिए जिन्हें वक्त पड़ने पर मोड़ा जा सके। अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना अपने आप में बड़ी बात है।

    लेकिन ऐसा ससुराल सिमर का की बहनें सिमर और रोली को नहीं लगता। तभी तो दोनों ने झट फराह की दावत का एपिसोड शूट करने से मना कर दिया। जी हां, कलर्स पर शुरू होने वाले शो फराह की दावत के लिए इन दोनों बहनों को अप्रोच किया पर दोनों ने इतना चार्ज मांगा कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के होश ही उड़ गए।

    इतना ही नहीं अपने फीस की डिमांड पर अड़े रहने के बाद दोनों पर किसी के भी समझाने का असर नहूीं हुआ और दोनों ने ही अभिषेक बच्चन के साथ शूट करने से मना कर दिया। इस बात की जानकारी जब फराह को मिली तो उन्हें ताज्जुब हुआ कि लोगों में सफलता आते ही इतना घमंड कैसे आ जाता है!
    ALSO SEE: PICS: फराह खान के किचन में गौतम गुलाटी और आलिया भट्ट का 'दावत-ए-इश्क'

    जो इस टीवी एक्ट्रेस ने किया है उसके लिए हिम्मत चाहिए। वो भी तब जब आपके पास शाहरूख खान के साथ शूट करने का मौका हो। वो भी तब जब आप शाहरूख खान की बहुत बड़ी फैन हों। लेकिन सरगुन मेहता के लिए सबको ज़ोरदार तालियां बजानी चाहिए। क्योंकि उन्होंने चैनल की मुश्किल में अपना चांस छोड़ चैनल की मदद की।

    English summary
    Call it rule or Ego but Sasural Simar Ka Sisters Simar and Roli have refused to shoot with ABhishek Bachchan for Farah Ki Daawat due to renumeration issues.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X