For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ROADIESX2:चार गैंग, चार उसूल और धांसू ट्रेलर

    |

    रघु और राजीव के बिना रोडीज़ नहीं चल पाएगा, ऐसा कहना अब शायद जल्दबाज़ी होगी। एमटीवी ने रोडीज़ के नए सीज़न ROADIE X 2 का टीज़र जारी किया है। ट्रेलर में रोडीज़ के चार जजेज़ रणविजय सांघा, विजेंदर सिंह, करन कुंद्रा और एशा देओल नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि रघु राजीव के रोडीज़ छोड़ने के बाद माना जा रहा था कि रोडीज़ में वो दम नहीं रहेगा लेकिन रोडीज़ पहले से ज़्यादा फ्रेश नज़र आ रहा है।

    चारों जजेज़ टीज़र में हैं और चारों के चार उसूल हैं। रणविजय का उसूल है डिसिप्लिन। उनकी मानें तो चैलेंज पार करने के लिए डिसिप्लिन ज़रूरी है। वहीं विजेंदर सिंह का मानना है कि लड़ने के लिए हिम्मत चाहिए। लेकिन टीज़र में धमाकेदार एंट्री करते हैं करन कुंद्रा अपने उसूल के साथ। वो कहते हैं कि जीतने के लिए जोश नहीं होश चाहिए क्योंकि ये गेम दिमाग से जीता जाता है। आखिरी एंट्री है एशा देओल की जिनका उसूल है कि दिमाग चलाने वाले सोचते रहते हैं पर जीतते वो ही जिनके इरादे मज़बूत और दिल फौलाद होता है। अब ये कंटेस्टेन्ट्स को डिसाइड करना है कि वो किसकी गैंग में खेलेंगे।
    देखिए रोडीज़ का ट्रेलर-

    English summary
    4 Judges. 4 Gangs. It's time to choose Your Gang. MTV Hero Roadies X2. Your Road. Your Gang. Auditions begin on the 5th December 2014 says the new trailer without Raghu and Rajiv.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X