For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS: राहुल महाजन का गेम प्लान: नौकरी, छोकरी, पैसे की टोकरी!

    |

    राहुल महाजन का गेम प्लान बहुत तगड़ा है। और इस प्लान पर पूरा काम करने के बाद ही उन्होंने बिग बॉस हल्ला बोल में एंट्री मारी। हालांकि ये गेम प्लान वही पुराना है जो उन्होंने पिछली बार भी इस्तेमाल किया था और शायद यही वजह है कि बिग बॉस हल्ला बोल में राहुल महाजन उतना मसाला नहीं डाल पा रहे जितना उन्होंने पिछली बार डाला था।

    राहुल का गेम प्लान बहुत ही सीधा और सिंपल है। नौकरी, छोकरी और पैसे की टोकरी! जी हां, पिछली बार बिग बॉस की बदौलत ही राहुल महाजन को इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी काम मिल गया था। और ये काम यानि कि नौकरी ही उनका घर चला रही थी। लेकिन धीरे धीरे राहुल पुराने और बासी हो चुके थे और यही वजह थी कि उनके हाथ से नौकरी भी चली गई।

    बिग बॉस में एंट्री करने से पहले ही राहुल ने ऐलान किया कि उन्हें सोनाली राउत पर क्रश है। प्लान का दूसरा पॉइंट छोकरी! लेकिन राहुल का बैड लक कहिए या सोनाली का गुड लक वो गेम से बाहर चली गई। इसके बाद राहुल ने करिश्मा पर निशाना साधा। वहीं बैक डोर से वो डिंपी पर भी पूरी फील्डिंग कर रहे हैं। यानि कि कोई ना कोई छोकरी सेट कर के ही मानेंगे।
    ALSO : Reaction: 'मतलबी' फराह को फैन्स ने किया रिजेक्ट, नो सलमान, नो बिग बॉस

    इसके लिए हर कोई बिग बॉस में आता है यानि कि पैसा। अब राहुल के पास जब फिलहाल कोई नौकरी नहीं है तो ज़ाहिर सी बात है कि पैसों को कोई टोकरी भी नहीं होगी। वरना राहुल को भी ये बात अच्छे से पता थी कि उनके शो में आने से डिंपी पर काफी फर्क पड़ेगा। पर ना बीवी ना बच्चा ना बाप बड़ा ना भईया....द होल थिंग इज़ दैट कि भईया......

    English summary
    Rahul Mahajan's game plan in bigg boss is revealed. He is there for a purpose and seems to achieve what we was here for!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X