For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दिल्ली गैंगरेप को सनसनीखेज बनाने की कोशिश नहीं'

    |

    सड़क से लेकर संसद तक को हिलाकर रखदेने वाले दिल्ली गैंगरेप की कहानी को आज सोनी के सबसे पापुलर शो क्राईम पैट्रोल में दिखाया जायेगा। लेकिन दिल्ली गैंगरेप जैसी भयानक और दुखद घटना को सनसनीखेज बनाने की कोशिश नहीं की जायेगी यह कहना है कार्यक्रम के मेजबान अभिनेता अनूप सोनी का।

    जिन्होंने कहा कि कार्यक्रम निर्माता इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। पूरा देश इस सच से वाकिफ है और दिल्ली दुष्कर्म की घटना के तथ्यों के बारे में भी जानता है। हम अपने कार्यक्रम के जरिए इसमें अलग से कुछ नहीं जोड़ने वाले हैं। हम 'क्राइम पेट्रोल' में इसे दिखाकर मुद्दे को सनसनीखेज बनाने का प्रयास नहीं कर रहे हैं।"

    गौरतलब है कि 16 दिसंबर 2012 को एक 23 वर्षीया फिजियोथैरेपी प्रशिक्षु के साथ छह लोगों ने चलती बस में सामूहिक दुष्कर्म किया था। चार दोषियों को हाल ही में मौत की सजा सुनाई गई है। अनूप ने कहा, "हम कार्यक्रम के जरिए कुछ सवाल उठाना चाहते हैं।"

    उन्होंने कहा, "प्रत्येक एपिसोड और प्रत्येक मुद्दा, चाहे वह दुष्कर्म हो, अपहरण या हत्या हो, सभी बेहद संवेदनशील हैं। दुष्कर्म की उस घटना को फिल्माना बेहद कठिन है, विशेषतौर पर इस घटना के मामले में। हमें इसका नाट्यरूपांतरण करते हुए अधिक ध्यान देना था, चूंकि इस घटना के विरोध में पूरा देश सड़कों पर उतर आया था।"

    English summary
    TV show "Crime Patrol" will depict the Dec 16, 2012 gang rape. Actor Anup Soni, who hosts the reality-based crime show, says the makers are not trying to sensationalise the issue, but they are definitely trying to raise some questions.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X