»   » सलवार सूट में नहीं अब मिनी स्कर्ट में दिखेगी चुटकी

सलवार सूट में नहीं अब मिनी स्कर्ट में दिखेगी चुटकी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जी हां आपने सही सुना.. हम बात कर रहे हैं आपके चहेते किरदार चुटकी की जो कि इन दिनों 'मैड इन इंडिया' के जरिये आपलोगों के सामने आ रही है। खबर है कि चुटकी का किरदार प्ले करने वाले सुनील ग्रोवर अपने करेक्टर को और रोचक बनाने में जुटे हैं।

इसलिए ही वह अपने किरदार को अब मार्डन रूप में ढालने में लगे हैं। रविवार को प्रसारित होने वाले शो मैड इन इंडिया में अब आपको चुटकी सलवार-सूट में नहीं बल्कि मिनी स्कर्ट में दिखायी देगी और वह रैंप पर कैटवॉक भी करेगी।

Did You Know: बंद हो सकता है 'मैड इन इंडिया

कहा जा रहा है कि इसके पीछे मुख्य वजह चुटकी की यह सोच दिखती है कि इन दिनों नए जमाने की लड़कियां ज्यादा पसंद की जाती हैं।


Exclusive: अभि-ऐश के आने से भी नहीं बढ़ेंगी 'मैड इन इंडिया' की टीआरपी

गौरतलब है कि स्टार प्लस पर शनिवार-रविवार रात आठ बजे प्रसारित होने वाला कार्यक्रम 'मैड इन इंडिया' ने अभी तक लोगों को बहुत ज्यादा इंप्रेस नहीं किया है। ऐसे में सुनील की पूरी कोशिश है कि वह लोगों का ध्यान अपने शो की तरफ आकर्षित करे इसलिए वह दिन-रात इस काम में लगे हुए हैं और नये-नये प्रयोग कर रहे हैं। देखते हैं कि उनकी यह कोशिश कितनी काम आती है?

Did You Know: बंद हो सकता है 'मैड इन इंडिया'। ऐसी मीडिया में चर्चा है कि स्टार प्लस ने सुनील ग्रोवर को अल्टीमेटम दे दिया है कि अगर उनके शो ने रफ्तार नहीं पकड़ी तो वो शो को बंद कर देंगे। सुनील की लाख कोशिशों के बावजूद शो की टीआरपी काफी डाउन है।

English summary
Chutki, one of the most popular characters on television played by comedian Sunil Grover in Mad In India, will be seen donning a glamorous avatar for the Sunday episode.
Please Wait while comments are loading...