For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'केबीसी' के प्रतिभागियों से प्रभावित अमिताभ

    |

    'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी)' के सातवें संस्करण की शूटिंग में तल्लीन मेगास्टार अमिताभ बच्चन कहते हैं कि शो में प्रतिभागियों को अपनी जीत के लिए लड़ता देखकर उन्हें प्रेरणा मिलती है। 70 वर्षीय अमिताभ के इस कार्यक्रम में विभिन्न जगहों से लोग एक करोड़ रुपये की विजेता राशि जीतने के लिए आते हैं।

    बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "केबीसी की सभी उत्तेजना, मौजूदगी और प्रतिध्वनि के बीच प्रतियोगी खेल के हालात और संभावनाओं में भिड़े हुए हैं।"

    उन्होंने कहा, "उनकी आकांक्षाओं, आजमाइश और उनकी उमंग के साथ उत्साह से मिलने की भावना मादक है। यह थकाती नहीं, बल्कि आपको प्रेरित करती है।" बिग बी ने आशा जताई कि प्रशंसकों को कार्यक्रम जल्द देखने को मिलेगा।

    उन्होंने लिखा, "केबीसी अच्छे से चल रहा है। संभवतया यह अपने सभी साजो-सामान और अधिकार के साथ आपको निकट भविष्य में देखने को मिले।"अंतर्राष्ट्रीय प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम 'हू वांट्स टू बी ए मिलियनेयर' पर आधारित 'कौन बनेगा करोड़पति' वर्ष 2002 में शुरू हुआ था।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Amitabh Bachchan, who has immersed himself in the shooting of the seventh season of game show "Kaun Banega Crorepati" (KBC), says he gets inspiration from contestants while he watches them fighting for victory.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X