For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कश्मीरा शाह ने शेयर की बिकिनी PICS, बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

    By Filmibeat Desk
    |

    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह इन दिनों अपने बोल्ड और हॉट फोटो को लेकर चर्चा में हैं। कश्मीरा शाह का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। कश्मीरा शाह का ट्रांसफॉर्मेशन लुक लगातार चर्चा में बना हुआ है। वह इन तस्वीरों में एकदम फिट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। अब तक उनकी ये तस्वीरों हजारों फैंस द्वारा शेयर भी की जा चुकी हैं।

    बताया जा रहा है कि कर्वी फिगर पाने के लिए हाल में ही कश्मीरा शाह ने 10 किलो वजन कम किया है। लेटेस्ट तस्वीरों में वह बिकिनी में सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। कश्मीरा शाह की लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तोवह स्विमिंग पूल किनारे बैठीं दिलकश पोज दे रहीहैंऔर उन्होंने बिकिनी पर मल्टी कलर सुरोस्की कोट पहना है।

    कश्मीरा शाह ने न्यू फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, बदलाव की शुरुआत हमेशा खुद से होती है। अगर आप बदलाव चाहते तो हो सब संभव है। बता दें कश्मीरा शाह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं और वह हमेशा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं।

    लवस्टोरी

    लवस्टोरी

    कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक की पहली मुलाकात 'और पप्पू पास हो गया' के सेट पर हुई। दोनों की साल 2007 में मुलाकात हुई फिर प्यार हो गया। दोनों ने इस रिश्ते को शादी में बदला। प्यार हुआ।

    शादी

    शादी

    कृष्णा और कश्मीरा की दोस्ती इतनी बढ़ गई कि दोनों ने शादी का फैसला लिया। फिर साल 2013 में उन्होंने गुपचुप शादी भी रचा ली।

    बच्चे

    बच्चे

    साल 2017 में दोनों ने सेरोगसी से दो जुड़वा बेटों के पैरंट्स बन गए। कश्मीरा बच्चों के लिए काफी केयरिंग है। वह सोशल मीडिया पर बच्चों और परिवार की खूब फोटो शेयर करती हैं।

    ग्लैमरस अवतार

    ग्लैमरस अवतार

    दो बच्चों की मां और शादी के इतने साल बाद भी कश्मीरा शाह काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और जमकर अपनी बोल्ड फोटो को शेयर करती हैं।

    'आदिपुरुष' से प्रभास का 'राम' लुक, बाहुबली से भी ज्यादा दमदार अवतार-PIC

    English summary
    kashmera shah flaunt sexy figure in latest bikini pics raises temperature
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X