For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाकुंभ: गौतम रोडे का रूद्र अवतार दर्शकों को करेगा हाईजैक

    |

    आपके फेवरिट गौतम रोडे परदे पर वापस आ चुके हैं और सरस्वतीचंद्र की रोमांटिक इमेज तोड़ते हुए गौतम रोडे का नया लुक दर्शकों को काफी पसंद आया है। आजकल टीवी पर वैसे भी एक्सपेरिमेंट का दौर है ऐसे में अरविंद बब्बल की ये सुपरनैचुरल कहानी लोगों का ध्यान ज़रूर खींचेगी। पहले एपिसोड को लोगों के साथ टीवी की कई हस्तियों ने पसंद किया है जिसमें सरस की कुमुद भी शामिल हैं।

    हालांकि अटकलें लग रही है कि क्या महाकुंभ का आइडिया 2003 में बिक्री के रिकॉर्ड बनाने वाले डैन ब्राउन के उपन्यास दा विंची कोड से प्रेरित है। दा विंची कोड पर हॉलीवुड में फिल्म भी बनी और 2006 में रिलीज हुई थी।

    देवों के देव महादेव की जगह आने वाला महाकुंभ एक बड़े रहस्य पर पड़े पर्दे को खोलेगा। यह रहस्य क्या होगा, आने वाले वक्त में 100 से अधिक कड़ियों के प्रसारण पर पता चलेगा। महाकुंभ असाधारण शक्तियों से लैस युवक रूद्र की कहानी है। जो महाकुंभ के मेले में बचपन में अपने पिता से बिछुड़ जाता है। उसे वाराणसी के घाटों पर रहने वाली एक दंपति पालते हैं।
    1 साल में रमन - इशिता बन गए छोटे परदे के शाहरूख - काजोल, 10 कारण

    महाकुंभ की कहानी में रूद्र की शक्तियों का रहस्य उसकी पीठ पर बने एक बड़े-से प्रतीक चिह्नों वाले टैटू में छुपा है। यह टैटू रूद्र के चाहने से भी नहीं मिट सकता। इस टैटू के प्रतीक चिह्नों को पढ़-समझ कर ही रूद्र और महाकुंभ के रहस्य खुल सकते हैं। इन रहस्यों को जो लोग जानना चाहते हैं उन्होंने रूद्र के पिता का अपहरण कर लिया है।

    English summary
    If Gautam Rode's new look and act in Mahakumbh is to be believed for true he is completely going to hijack the television.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X