»   » 'स्वाभिमान' के बाद मनोज बाजपेयी का 'एनकाउंटर'

'स्वाभिमान' के बाद मनोज बाजपेयी का 'एनकाउंटर'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से टीवी की खोज टीवी पर लौट रहे हैं.. जी हां हम बात कर रहे हैं जाने-माने सिने कलाकार मनोज बाजपेयी की। जो बहुत जल्द आपको टीवी शो को होस्ट करते दिखायी पड़ने वाले हैं। शो का नाम है 'एनकाउंटर', जिसमें मनोज बाजपेयी दिलचस्प अंदाज में लोगों को शो की कहानी से जोड़ने का प्रयास करेंगे। इस शो को लेकर मनोज बाजपेयी खासा उत्साहित हैं।

उनका कहना है कि यह कहानियों को एक मजेदार और उत्साहित करने वाले तरीके से कहने का प्रयास है। 'एनकाउंटर' शुक्रवार को सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। इसमें मनोज दर्शकों को उन चर्चित मुठभेड़ों के बारे में बताते दिखेंगे, जो मुंबई में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच हुईं।

Exclusive: तो लोगों की नजर में कपिल नायक और सुनील खलनायक!

मनोज ने कहा, "हम हर सप्ताह एक गैंगस्टर की कहानी सुनाएंगे, जो उसके शुरुआती दिनों से लेकर कुख्यात मुठभेड़ की ओर बढ़ती है। कहानियां दिलचस्प और उत्साहित करने वाले तरीके से सुनाई जाएंगी, जो हर आयु वर्ग के दर्शकों को बांधेंगी।"

मनोज श्रृंखला पेश करेंगे और हर कहानी निष्पक्ष रूप से सुनाएंगे, जो दर्शकों को उन्हें खुद के नजरिए से देखने के लिए छोड़ देंगी।

मालूम हो कि फिल्मों में आने से पहले मनोज बाजपेयी ने अपनी करियर महेश भट्ट के हिट डेली सोप 'स्वाभिमान' से की थी, जिसमें उन्होंने वकील सुनील का किरदार निभाया था। इस शो को लोग आज भी याद करते हैं। इस शो की लोकप्रियता के चलते हैं मनोज को राम गोपाल वर्मा ने अपनी सुपर हिट फिल्म सत्ता में ब्रेक दिया था।

English summary
Actor Manoj Bajpayee, who is a narrator of forthcoming show "Encounter, says the attempt is to tell stories in an interesting and gripping manner.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi