For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राखी सावंत पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

    By Ajay Mohan
    |
    उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने आइटम गर्ल व रियल्‍टी शो 'राखी का इंसाफ' की होस्‍ट राखी सावंत के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। राखी सावंत ने एनडीटीवी इमेजिन के इस रियल्‍टी शो के दौरान झांसी के लक्ष्‍मण प्रसाद को 'नामर्द' कहा था, जिसके बाद वो डिप्रेशन में चला गया और आत्‍महत्‍या कर ली।

    झांसी के प्रेमनगर में रहने वाले 24 वर्षीय लक्ष्‍मण प्रसाद रियल्‍टी शो में गया था, जिसमें राखी सावंत ने अपना कथित इंसाफ सुनाते हुए उसे बार-बार नामर्द कहा। शो के दौरान सेट पर मौजूद भीड़ ने लक्ष्‍मण की खूब खिल्‍ली उड़ाई। जब वो घर लौटा तो आस-पड़ोस के लोग व उसके मित्र भी उसे नामर्द कहने लगे। हर जगह से ताने सुन-सुन वो अवसाद में चला गया और उसने बुधवार को आत्‍महत्‍या कर ली।

    क्लिक करें- बिग बॉस में वीना मलिक- पहले न्‍यूड हुईं, अब स्‍मूचिंग!

    लक्ष्‍मण के परिवार ने राखी सावंत पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने लक्ष्‍मण को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाया। यही नहीं राखी सावंत के खिलाफ कोर्ट में पीआईएल भी दाखिल की गई। मीडिया व लोगों द्वारा दबाव बनाने पर उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने राखी के खिलाफ शुक्रवार शाम को मामला दर्ज कर लिया।

    झांसी पुलिस के मुताबिक लक्ष्‍मण के परिवार द्वारा शिकायत की बिला पर राखी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्‍महत्‍या के लिए उकसाना) और 504 (जान बूझ कर बेइज्‍जत करने) के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक राखी सावंत को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

    अब आप बतायें राखी सावंत को इसके लिए क्‍या सजा मिलनी चाहिए? अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्‍स में खिलें।

    English summary
    Uttar Pradesh Police had been registered a criminal case against Bollywood item girl Rakhi Sawant in connection with the death of a young man who had featured on a reality show- Rakhi ka Insaaf" hosted by her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X