For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस में वीना मलिक- पहले न्‍यूड हुईं, अब स्‍मूचिंग!

    By Ajay Mohan
    |
    पाकिस्‍तानी अभिनेत्री व मॉडल वीना मलिक पब्लिसिटी पाने के लिए किस हद तक जा सकती हैं, इसका अंदाजा शायद उनके फैंस को कभी नहीं होगा। टेलीविजन चैनल 'कलर्स' पर चल रहे रिएलिटी शो 'बिग बॉस 4' में पहले बाथरूम से निकलते वक्‍त वीना मलिक का तौलिया खिसका और वो न्‍यूड हुईं, और अब उन्‍होंने अपने ही पुरुष साथी के साथ 2 मिनट तक लिप-किस किया है। ये दोनों ही सीन इतने ज्‍यादा अश्‍लील हैं, कि बिग बॉस की टीम को इसे सेंसर्ड करना पड़ा।

    खबर है कि वीना मलिक ने बिग बॉस के घर में रह रहे एक पुरुष साथी को अचानक अपनी बाहों में जकड़ लिया और उसके होठों से होठ मिलाकर किस किया। इस किस को आप अंग्रेजी में स्‍मूचिंग कह सकते हैं। स्‍मूचिंग के दौरान वीना मलिक व उनके साथी आपत्तिजनक स्थिति में भी देखे गए। करीब 2 मिनट तक चली चुंबन की इस घटना को बिग बॉस के हिडेन कैमरे ने कैद कर लिया।

    सेंसरशिप के नियमों के मद्देनज़र बिग बॉस की टीम ने सीन को काट-छांट कर पेश करने का निर्णय लिया है। टीम के कुछ सदस्‍यों का तो यह भी कहना है कि वो सीन टीवी पर दिखाने लायक नहीं है, लिहाजा पूरा सीन काट दिया जाएगा।

    English summary
    Pakistani actress Veena Malik has managed to get the lime light ever since she has entered Colors reality show "Bigg Boss 4". The latest reports suggest that she has lost her hormonal balance and didn"t hesitate to smooch one of her inmates of "Bigg Boss" house.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X