For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ohh:तो एक दूसरे को like करते हैं करिश्मा-उपेन,love नहीं

    |

    अपने ही बनाए जाल में खुद कैसे फंसा जाता है ये कोई बिग बॉस कंटेस्टेन्ट्स उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना से सीखे। दोनों ने हर संभव कोशिश की लाइमलाइट में बने रहें और अपने इस प्रयास में सफल भी हुए। फैन्स को उपमा बेहद पसंद आए और दोनों को ट्विटर पर खूब सपोर्ट मिला लेकिन कहते हैं ना झूठ कब तक टिकता है।

    बिग बॉस हल्ला बोल में सब कह रहे थे कि करिश्मा और उपेन का अफेयर सच्चा नहीं हो सकता। इस बात में कोई लॉजिक ही नहीं है। लेकिन फैन्स करिश्मा और उपेन के प्यार में अंधे थे।

    तो अब जाकर दोनों ने खुद ही अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली। करिश्मा का कहना है कि उन्हें और उपेन को कपल कहना जल्दबाजी होगी। बिग बॉस हाउस के प्रतिभागी प्रीतम सिंह के जन्मदिन पर रेड एफएम की आर जे मलिश्का, प्रीतम की पत्नी व दो अन्य प्रशंसकों ने 'बिग बॉस हल्ला बोल' में फोन पर प्रीतम को जन्मदिन की बधाई दी।
    ALSO: PICS: Bigg Boss फैन्स का हल्ला बोल, ट्विटर पर ट्रेंड किया #StopTargetingKarishma!

    इस दौरान मलिश्का ने करिश्मा और उपेन से उनके प्रशंसकों के लिए कुछ सवाल पूछे। मलिश्का का पहला सवाल था कि क्या करिश्मा व उपेन कपल हैं? जिस पर करिश्मा ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "नो कमेंट्स"। लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें कपल कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि, उन्होंने एक-दूसरे को पसंद करने की बात से भी इंकार नहीं किया।

    English summary
    Bigg Boss contestants Karishma Tanna and Upen Patel were trapped in their own fakings where they were asked to admit their relationship to which they denied.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X