For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss:राहुल के प्यार में 'पड़' गईं थीं डिम्पी

    |

    बिग बॉस में रोज़ नए खुलासे होना आम बात है। वैसे भी शो में ऐसे प्रतिभागी लाए जाते हैं जिनकी लाइफ पहले से ही काफी कंट्रोवर्शियल रही है। अब शो में डिंपी महाजन को लाने का भी मकसद यही था कि उनके और राहुल के बारे में कुछ खुलासे हों। तो लीजिए जनाब हो गए कुछ खुलासे। शो के दौरान डिम्पी महाजन ने सह प्रतियोगी निगार खान को अपने तलाक के बारे में बताया और कहा कि कैसे राहुल महाजन के प्यार में पड़कर उनका दिल टूटा।

    डिम्पी आगे बात करते हुए कहती हैं कि जब भी मैं अपने जन्मदिन को याद करती हूं तो मुझे बहुत दुख होता है। उन्होंने कई बार अपने जन्मदिन के कुछ सुनहरे पल पूर्व पति राहुल महाजन के साथ बिताए थे। जन्मदिन की यादों पर बात करते हुए डिम्पी निगार को कहती हुई दिखीं कि इस बारे में सोचना मेरे लिए एक पीड़ा के समान है। इसके बाद निगार डिम्पी से तलाक का कारण पूछा। इस पर डिंपी ने कहा कि कभी कभी आप किसी के प्यार में पड़ जाते हैं यही मेरे साथ भी हुआ। इसके बाद निगार डिम्पी से कुछ और जान पातीं कि कोई आ गया ।
    Ohhh..जानिए क्यों किम ने किया बिग बॉस टूर कैंसिल

    गौरतलब है कि राहुल महाजन और डिम्पी महाजन ने साल 2010 में टीवी रियलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे' में शादी रचाई थी। डिम्पी इस शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं, जबकि राहुल महाजन यहां अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे थे।

    English summary
    Bigg Boss contestant Dimpy Mahajan spill the beans on divorce with Rahul Mahajan. The model married Rahul Mahajan after a show called Rahul Dulhaniya Le Jaayenge.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X