For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिर से बनेगी 'चोखेर बाली', लेकिन इस बार नहीं होगी ऐश!

    |

    साल 2003 में आई फिल्म चोखेर बाली काफी लोकप्रिय हुई थी, साथ ही इसे बेस्ट बंगाली फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया था। यह फिल्म रवीन्द्रनाथ टैगोर के उपन्यास पर आधारित है। लेकिन फिल्म के बाद अब इस उपन्यास पर टीवी सीरियल भी बनाने की चाह सामने आ रही है। और यह ख्वाहिश किसी और की नहीं, बल्कि निर्देशक अनुराग बसु की है।

    फिल्म निर्देशक अनुराग बसु, टीवी पर चोखेर बाली के जादू को उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दें, निर्देशक ने इस फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री राधिका आप्टे को साइन कर लिया है। राधिका को हमने बॉलीवुड फिल्म 'शोर इन दि सिटी' और 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में देखा है।

    सीरियल चोखेर वाली एक नए चैनल 'एपिक' पर दिखाया जाएगा। राधिका इसमें बिनोधीनी का किरदार निभाती दिखेंगी, जो रितोपर्णो घोष की फिल्म में ऐश्वर्या राय ने निभाया था। किरदार के बारे में बात करते हुए राधिका कहती हैं कि, मैं इस किरदार के लिए काफी उत्साहित हूं, और उम्मीद करती हूं कि सीरियल के तौर भी पर कहानी सफल रहे।

    राधिका ने कहा कि, अनुराग बसु जैसे निर्देशक के साथ काम करना खुशकिस्मती की बात है। यह बेहद खास अनुभव है। अनुराग बसु में किसी भी एक्टर को किरदार में ढ़ालने की जादुई शक्ति है। आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब अनुराग छोटे पर्दे पर हाथ आजमाने जा रहे हैं। इसके पहले भी अनुराग ने सीरियल 'लव स्टोरी' का निर्देशन किया था। वहीं, सिनेस्टार्स की खोज में भी बतौर जज दिखाई दिए थे।

    English summary
    Director Anurag Basu is set to recreate the magic of the film Chokher Bali, but on TV. He has signed actress Radhika Apte for the series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X