For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    '24' सभी पुरस्कारों का हकदार : कोहली

    |

    छोटे पर्दे पर हाल ही में प्रसारित हुए अभिनेता अनिल कपूर के पहले कार्यक्रम '24' की दो कड़ियों ने ने ही फिल्मकार कुणाल कोहली का दिल जीत लिया है। कोहली को लगता है कि यह कार्यक्रम सभी पुरस्कार पाने का हकदार है। फिल्म 'मुझसे दोस्ती करोगे', 'हम तुम' और 'फना' सरीखी फिल्मों का निर्देशन कर चुके कोहली मानते हैं कि यह समय सास-बहू कार्यक्रमों के प्रभुत्व वाले टेलीविजन में सुधार करने का है।

    फिल्मकार ने ट्विटर पर लिखा, "24' ने मुझे सम्मोहित किया। यह इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ जेठानी-देवरानी पुरस्कार को छोड़ बाकी सभी पुरस्कार पाने का हकदार है।"

    इससे पूर्व भी उन्होंने इस कार्यक्रम के बारे में ट्वीट किया था, "भारतीय टेलीविजन पर '24' एक नई सुबह है।"'24' इसी नाम के प्रसिद्ध अमेरिकी रहस्य-रोमांचपूर्ण कार्यक्रम का भारतीय संस्करण है। यह शुक्रवार से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने लगा है।

    इस कार्यक्रम में जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आजमी भी अतिथि भूमिका में हैं।कोहली ने टेलीविजन दर्शकों की प्राथमिकता पर भी सवाल उठाए हैं।उन्होंने लिखा, "मैं नहीं मानता कि भारतीय दर्शक सिर्फ पारिवारिक धारावाहिक देखना चाहते हैं.. तो सिर्फ वही क्यों बनते हैं? यह एक राष्ट्रीय महामारी जैसा है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Anil Kapoor's "24" is a much needed break from the dreadfully boring days of Saas-Bahu conflicts shown on the small screen as it brings a world of classy production values and mature performances unknown to Indian television.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X