For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण, महाभारत के बाद होगी दूरदर्शन पर सुपरहीरो 'शक्तिमान' की वापसी- पब्लिक डिमांड

    By Staff
    |

    कोरोना वायरस की वजह से हुए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर 90s के सीरियलों को वापस से टेलीकास्ट किया जा रहा है। खास बात है कि इसका लोगों के बीच बेहद उत्साह है। रामायण, महाभारत के साथ साथ फैंस अब शक्तिमान की वापसी की भी डिमांड कर रहे हैं। ऐसे में शक्तिमान, यानि की मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वो शक्तिमान का सीक्वल लाएंगे।

    शक्तिमान 90 के दशक के सबसे चर्चित में शामिल था। उस दौर के बच्चे बेसब्री से शक्तिमान का इंतजार करते थे और उसे भारत का पहले सुपरहीरो भी कहा जाता था। यही वजह है कि आज जबकि दूरदर्शन पुरानी शोज को वापस ला रहा है तो शक्तिमान की मांग भी जोरशोर से हो रही है।

    खुद 'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'रामायण' और 'महाभारत' की शुरुआत पर खुशी जाहिर करके हुए कहा कि मैं आपको एक और अच्छी खबर सुनाने जा रहा हूं कि जल्द ही आपका फेवरेट धारावाहिक शक्तिमान भी शुरू होने जा रहा है। कब और कितने बजे.. ये आपको जल्दी पता चल जाएगा।

    शक्तिमान का सीक्वल

    शक्तिमान का सीक्वल

    हाल ही में मुकेश खन्ना ने बॉम्बे टाइम्स से बात की थी, इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि जल्द ही शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है। उन्होंने कहा-पिछले तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं। हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या। मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है।

    लोकप्रिय सुपरहीरो

    लोकप्रिय सुपरहीरो

    गौरतलब है कि 'शक्तिमान' भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सुपरहीरो है। इसके 520 से अधिक एपिसोड दूरदर्शन नेशनल पर दिखाये गए थे। यह बच्चों के बीच सुपरहिट था।

    रामायण है हिट

    रामायण है हिट

    वहीं, हर दिन रामायण के दो एपिसोड सुबह 9 बजे और रात को 9 बजे प्रसारित किया जा रहा है, जिसे दर्शकों से बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सालों बाद भी यह शो टीवी पर हिट है।

    चार सीरियल फिर से शुरु

    चार सीरियल फिर से शुरु

    28 मार्च से दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बख्शी और शाहरुख खान स्टारर शो सर्कस का री- टेलीकास्ट किया जा रहा है।

    यहां जानें टाइमिंग

    यहां जानें टाइमिंग

    28 मार्च से जहां सुबह और रात 9 बजे रामायण का प्रसारण हो रहा है। वहीं 11 बजे से रजित कपूर का जासूसी भरा शो ब्योमकेश बख्शी प्रसारित किया जा रहा है। इसके अलावा दोपहर 12 और शाम 7 बजे डीडी भारती पर महाभारत का प्रसारण शुरू किया गया है। जबकि शाहरुख खान की सर्कस रात में 8 बजे हम देख पाएंगे।

    चर्चा में शोज

    चर्चा में शोज

    अच्छी बात यह है कि दूरदर्शन पर दोबारा दिखाए जाने वाले इन सीरियलों को दर्शकों से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। सोशल मीडिया पर ये शोज सुबह शाम ट्रेंड कर रहे हैं।

    कोरोना की जंग में सामने आए फिल्म और टीवी स्टार- इन सितारों ने राहत कोष में दिया योगदान- LIST

    English summary
    After Ramayan and Mahabharat returned on TV, fans demanded Shaktimaan’s rerun as well. Mukesh Khanna says, he is working on a sequel of the superhero show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X