For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑल्ट बालाजी पर 2021 में आने वाली 10 सीरिज की लिस्ट- ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3, अपहरण 2 से लेकर बैंग बैग

    |

    वर्ष 2020 में, कोरोना महामारी के बीच भारत के प्रमुख होमग्रोन ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक, ऑल्ट बालाजी सभी प्रतिकूलताओं के बीच उभरकर सामने आया और अपने कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है।

    2020 में 18 से अधिक ऑरिजिनल शामिल थे। ऑल्ट बालाजी 70 से अधिक मूल के साथ सबसे तेजी से बढ़ते और सबसे अधिक चर्चित ओटीटी मंच के रूप में सामने आया है। अब 2021 में ऑल्ट बालाजी नए साल में शो के रोमांचक लाइनअप के लिए तैयार है। इनमें ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, अपहरन 2, द टेस्ट केस सीज़न 2, देव डीडी सीज़न 2, पंच बीट सीज़न 2 शामिल हैं।

    ऑल्ट बालाजी 2021 के अंत तक 100 हिंदी ऑरिजिनल के साथ शतक लगाने के लिए तैयार है। इस साल ग्लोबल और होमग्रोन दोनों में ही सब्सक्रिप्शन और व्यूज में शानदार वृद्धि हुई है। ऑल्ट बालाजी ने कई क्राइम थ्रिलर्स पेश किए है जैसे कि बिच्छू का खेल, मम भाई और डार्क 7 व्हाइट जॉनर सीजन का उम्दा शो बनने जा रहे हैं।

    2021 में ऑल्ट बालाजी पर लॉन्च होने वाले आगामी ऑरिजिनल की सूची इस प्रकार है-

    ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3

    ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3

    कास्ट: सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी

    सबसे सफल ओटीटी फ्रेंचाइजी में से एक, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीज़न की सफलता के बाद अब सीजन 3 आने को तैयार है। तीसरे सीजन में नज़र आने वाली नई जोड़ी- सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के साथ प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है!

    अपहरण 2

    अपहरण 2

    कास्ट: अरुणोदय सिंह, निधि सिंह, स्नेहिल दीक्षित मेहरा, सानंद वर्मा, सुखमनी सादना और आदित्य लाल

    सीज़न 1 की शानदार सफलता के बाद, ऑल्ट बालाजी का अपहरन के दूसरे सीजन के साथ तैयार है। एक मनोरंजक कथा, ट्विस्ट, रोमांचकारी कथानक और सिचुएशनल बैकग्राउंड स्कोर के साथ पैक किया गया, अपहरण 70 के दशक में स्थापित मसाला एंटरटेनर है।

    कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला सीजन 2

    कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला सीजन 2

    कास्ट: राजीव खंडेलवाल और दिव्यंका त्रिपाठी

    ऑल्ट बालाजी की कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला को दूसरे सीज़न के लिए रिन्यू किया गया है। कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और राजीव खंडेलवाल द्वारा अभिनीत एक भारतीय रोमांटिक कॉमेडी वेब श्रृंखला है। डोरिस डे और सुहैल जैदी द्वारा निर्मित यह प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित है। कहानी दो होटल मैनेजमेंट छात्र, नित्या और विक्रम के इर्द-गिर्द घूमती है जो बाद में शेफ बन जाते हैं।

    द टेस्ट केस सीजन 2

    द टेस्ट केस सीजन 2

    कास्ट: हरलीन सेठी

    सीज़न 1 की सफलता के बाद, ऑल्ट बालाजी द टेस्ट केस का दूसरा सीज़न लॉन्च करने के लिए तैयार है। सीज़न दो में हरलीन सेठी मेजर ज़ोया अली नामक एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। शो में एक ऐसी महिला अधिकारी का सफ़र दिखाया जाएगा जो संघर्ष और युद्ध क्षेत्र में आमने-सामने खड़ी हो सकती है और दुश्मन से दो-दो हाथ कर सकती है।

    देव डीडी सीजन 2

    देव डीडी सीजन 2

    कास्ट: आशीमा वरदान, संजय सूरी और नौहीद साइरुसी

    देवदास का यह मॉडर्न डे वर्शन मुख्य नायक देविका के जीवन में नाटक, दिल टूटने और रोमांटिक ट्विस्ट से भरा है। मुख्य भूमिका में आशिमा वर्धान, संजय सूरी और नौहीद साइरुसी अभिनीत, शो के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर देखने को तैयार हो जाइए।

    पंच बीट सीज़न 2

    पंच बीट सीज़न 2

    कास्ट: प्रियांक शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, निकी वालिया, निखिल भांबरी

    हर्षिता गौड़, प्रियांक शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा और ख़ुशी जोशी के साथ मुख्य भूमिकाओं में, पंचबीट एक टीन ड्रामा सीरीज़ है, जिसमें भारत के सबसे प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक के चार छात्रों की कहानी दिखाई जाएगी। अजनबियों के रूप में शुरुआत करते हुए, यह दिखाया गया है कैसे इनका जीवन बदल जाता है और वह एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं।

    क्रैश

    क्रैश

    कास्ट: ज़ैन इमान, रोहन मेहरा, अदिति शर्मा, कुंज आनंद, और अनुष्का सेन

    क्रैश में चार भाई-बहनों की कहानी को दर्शाया गया है, जो 2000 की शुरुआत में एक भयावह दुर्घटना के कारण एक दूसरे से अलग हो जाते है। क्या होता है जब चार भाई-बहन फिर से मिलते हैं? कबीर, काजोल, रहीम और आलिया की कहानी जानने के लिए हमें फॉलो करें!

    एलएसडी- लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स

    एलएसडी- लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स

    कास्ट: राहुल देव, सिद्धार्थ मेनन, पुनीत पाठक, आयुष श्रीवास्तव, श्रुति मेनन, सृष्टि रिंदानी, तनया सचदेवा और पुलकित माकोल।

    एलएसडी- लव स्कैंडल और डॉक्टर्स भारत की पहली मेडिकल थ्रिलर है जो एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है और यह पता लगाती है कि यह सब प्लानिंग थी या महज एक एक्सीडेंट।

    बैंग बैंग

    बैंग बैंग

    कास्ट: फैसल शेख (मिस्टर फैसू) और रूही सिंह

    'बैंग बैंग' यूथ एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विसुअल स्पेक्टेकैल फ़िल्म होगी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखेगी। ऑरिजिनल वेब-श्रृंखला में रहस्य, धमाकेदार एक्शन और युवा नाटक शामिल हैं, जो एक-एक करके गहरे रहस्यों को उजागर करेगा।

    द मैरिड वुमन

    द मैरिड वुमन

    कास्ट: रिधि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह, आयशा रज़ा मिश्रा, राहुल वोहरा, सुहास आहूजा, दिव्या सेठ शाह

    द मैरिड वुमन एक प्रेम कहानी है, जो मंजू कपूर की प्रसिद्ध किताब 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है, जो देश में अशांति के समय के दौरान शुरू हुई थी, जो दो खूबसूरत इंसान- आस्था और पीपली के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दूसरे को धार्मिक, लिंग और सामाजिक रूप से प्रेम करती हैं।

    'सुशांत सिंह राजपूत सच्चे व्यक्ति थे'- बॉम्बे हाई कोर्ट, रिया की FIR रद्द करने की याचिका पर फैसला सुरक्षित

    English summary
    ALT Balaji’s 2021 upcoming 10 shows and series- from Bang Baang, Punch beat season 2 to Broken but Beautiful season 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X