For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    REASONS: 'बाजीराव मस्तानी' से पहले क्यों देंखे 'दिलवाले'.. जानें PREVIEW

    |

    [प्रिव्यू] 18 दिसंबर.. बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए इसे साल 2015 का सबसे बड़ा दिन मान सकते हैं। एक ओर है संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी', तो दूसरी ओर है रोहित शेट्टी की 'दिलवाले'। दोनों ही फिल्में 18 दिसंबर को आपके नजदीकि सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

    दर्शक इन दोनों फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं और इसी वजह से थोड़े कंफ्यूज भी हैं। कौन सी फिल्म पहले देखी जाए- 'बाजीराव मस्तानी' या 'दिलवाले'.. खैर, हम यहां आपके कंफ्यूजन को थोड़ा कम करना चाहते हैं।

    ALERT: जानिए 'दिलवाले' एडवांस बुकिंग का हाल.. ओपनिंग डे होगा धमाल!

    रोहित शेट्टी की 'दिलवाले' फिलहाल हर मामले में बाजीराव मस्तानी से ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। शाहरूख खान- काजोल की जोड़ी हो या रोहित शेट्टी की एक्शन, फिल्म से जुड़ी कई बातें हैं जो दर्शकों को आकर्षित कर रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार से ही खुल चुकी है और बता दें, ओपनिंग डे पर फिल्म धमाल मचाने वाली है।

    बहरहाल, आप यह फिल्म देखने तो जाने ही वाले होंगे, लेकिन फिर भी हम यहां आपको 10 ऐसे कारण बताना चाहते हैं, जिससे आपका निर्णय और भी पुख्ता हो जाएगा।

    10 कारण, क्यों देंखे दिलवाले फर्स्ट डे-

    रोहित शेट्टी

    रोहित शेट्टी

    फिल्म से बाकी फैक्टर्स इग्नोर करें, तो भी रोहित शेट्टी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी फिल्म को किसी प्रमोशन की जरूरत नहीं। रोहिट शेट्टी की हर फिल्म 100 करोड़ कल्ब में शामिल होती है। और यदि उन्हें सबसे सफल निर्देशकों की लिस्ट में रखें तो गलत नहीं होगा।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान की फिल्मों का देखने का सबसे अहम कारण खुद शाहरूख खान ही हैं। साल 2015 में यह किंग खान की पहली फिल्म। लिहाजा, यदि आप SRK फैन हैं तो फिर सोचना छोड़िए..टिकट बुक करें।

    स्पेशल जोड़ी

    स्पेशल जोड़ी

    5 साल का इंतजार.. और फिर साथ आए शाहरूख- काजोल। इस जोड़ी के लिए बॉलीवुड फैंस के बीच कैसी दिवानगी है, यह तो शायद बताने की जरूरत नहीं है। तो फिर इस फिल्म को कैसे कर सकते हैं MISS.. जाइए फर्स्ट डे, फर्स्ट शो..

    एक्शन

    एक्शन

    रोहित शेट्टी की फिल्म.. और एक्शन। इसे भी आप एक जोड़ी ही मान सकते हैं। रोहित अपनी हर फिल्म में उम्दा एक्शन सीन दर्शकों के सामने लाते हैं, और इन्हीं वजहों से हम सब उनके फैन हैं। बता दें, दिलवाले में एक्शन सीन्स काफी हाई लेवल का है.. तो फिर तैयार हो जाएं.. धमाके के लिए।

    कॉमेडी का तड़का

    कॉमेडी का तड़का

    फिर से वही बात.. जहां एक्शन के लिए रोहित जाने जाते हैं, वहीं कॉमेडी में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है। कोई शक नहीं कि रोहित शेट्टी के फैंस के लिए यह फिल्म एक FULL पैकेज है। फिल्म में काफी हल्के फुल्के मोमेंट्स दिखाए गए हैं।

    वरूण- कृति

    वरूण- कृति

    शाहरूख- काजोल के अलावा फिल्म में वरूण धवन और कृति सैनन की जोड़ी दिखेगी। पहली बार ये दोनों एक्टर्स साथ आ रहे हैं, लिहाजा, हमें पता है आप इस नई जोड़ी को भी बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे। दोनों की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

     लोकेशन

    लोकेशन

    फिल्म लोकेशंस के मामले में काफी शानदार है। फिल्म की शूटिंग बुल्गेरिया और हैदराबाद में हुई है। वही, शाहरूख- काजोल का गाना गेरूआ Iceland में शूट किया गया है। अभी तक फिल्म सिनेमेटोग्राफी के मामले में शानदार लग रही है।

    साइड कैरेक्टर्स

    साइड कैरेक्टर्स

    साइड कैरेक्टर्स के मामले में भी फिल्म काफी दमदार है। फिल्म में आप विनोद खन्ना, बोमन ईरानी, वरूण शर्मा, जॉनी लिवर, कबीर बेदी, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी आदि को देखेंगे।

    हिट एल्बम

    हिट एल्बम

    फिल्म का म्यूजिक एल्बम रिलीज कर दिया गया है और कोई शक नहीं कि गाने तलहका मचा रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक दिया है प्रीतम ने। खासकर शाहरूख- काजोल का फिल्माया गया गेरूआ गाने को काफी पॉपुलैरिटी मिली।

    क्रिसमस टाइम

    क्रिसमस टाइम

    Yes.. It's क्रिसमस टाइम.. यानि की फन.. मौज- मस्ती करने का समय है। ऐसे में दिलवाले आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट फिल्म है, जिसे आप परिवार के साथ भी बैठकर देख सकते हैं।

    'दिलवाले'

    'दिलवाले'

    यहां पढ़ें-

    SHOCK: बॉक्स ऑफिस और 'बाजीराव मस्तानी'.. शाहरूख खान ने कहा-....

    English summary
    Reasons to watch Rohit Shetty's Dilwale. A movie starring Shahrukh Khan, Kajol, Varun Dhawan and Kriti Sanon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X