For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें: 48 घंटे में रूही को वापस लाएगी इशिता

    |

    [टेलीविजन] ये है मोहब्बतें का ड्रामा इस समय अपने पीक पर है। और रूही की कस्टडी शगुन को मिलने के बाद शो की टीआरपी में भी उछाल आएगा। पिछले एपिसोड में रूही और इशिता का अलग होना दर्शकों को काफी पसंद आया है।

    आने वाले एपिसोड में इशिता खुद को संभालकर एक बहुत बड़ा चैलेंज लेने वाली है। शो में दिखाया गया कि रूही शगुन के साथ नहीं जाना चाहती पर शगुन ज़बर्दस्ती रूही को ले जा रही है। इशिता ने उससे पहले बहुत कोशिश की कि शगुन से रूही को बचा ले। पर उसका यही कदम उसके खिलाफ कोर्ट में इस्तेमाल होता है।

    रूही की कस्टडी शगुन को मिलने के बाद इशिता शगुन को चैलेंज करेगी कि 48 घंटे में वो रूही को अपने पास वापस ले आएगी। वो ना तो शगुन के आगे अब गिड़गिड़ाएगी ना ही उससे मिन्नतें करेगी। लेकिन रूही को वो ज़रूर वापस ले आएगी।
    ALSO READ: ये हैं मोहब्बतें: रूही और ईशिमा की जुदाई देख आप भी रो उठेंगे

    अब ये है बहुत ही दिलचस्प ट्विस्ट क्योंकि पिछले कई एपिसोड में इशिता को शगुन के कदमों पर गिरकर रूही के लिए भीख मांगते देखा गया है। क्या इशिता वाकई रूहूी को घर वापस ला पाएगी। जानने के लिए देखते रहिए ये है मोहब्बतें।

    English summary
    Yeh Hai Mohabbatein grabs an interesting twist with Shagun winning Ruhi's custody case. But Ishita has a challenge ready for Shagun.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X