For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख के नाम पर दंगा ना भड़काओ पाकिस्तान: शिव सेना

    |

    मुंबई। पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक के सुक्षाव पर शिवसेना एकदम से भड़क गयी है। उसने पाकिस्तान को दो टूक जवाब दिया है। अपनी पार्टी के मुखपत्र 'सामना' के संपादक प्रेम शुक्‍ला ने पत्र में लिखा है कि जितना सुरक्षित पाकिस्तान में जरदारी और रहमान नहीं है उससे कहीं ज्यादा सुरक्षित शाहरूख खान भारत में है। जब जरदारी किसी की नहीं सुनते तो उन्हें अपनी जान बचाने के लिए विमान से दुबई भागना पड़ता है इसलिए पाकिस्तान के मंत्री रहमान मलिक को भारत सरकार को नसीहत देने की जरूरत नहीं है।

    सामना में साफ तौर पर लिखा है कि पाक में मंदिर-मस्जिद कुछ भी सुरक्षित नहीं है। पाक इंटरनेशनल स्तर पर शाहरूख का पक्ष लेकर भारत को बदनाम कर रहा है जो कि स्वीकार्य नहीं है। अच्छा इसी में वो अपना बेशर्म मुंह बंद रखे। तो वहीं रहमान मलिक के सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को भाजपा ने भी कहा है।

    सामना ने कहा कि अब तो शाहरूख खान को भी चुप नहीं रहना चाहिए उन्हें भी कहना चाहिए कि उनकी सुरक्षा की चिंता पाकिस्‍तान को करने की जरूरत नहीं है। वो अपने आप को सही-सलामत रखे यही बहुत है। भारत के मुसलमानों को भड़काने की कोशिश वो ना करे तो बेहतर होगा।

    मालूम हो कि पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक का कहना है कि अभिनेता शाहरूख खान को भारत सरकार सुरक्षा मुहैया कराये क्योंकि किंग खान के ऊपर आतंकी साया मंडरा रहा है। पाक गृहमंत्री ने कहा कि शाहरूख खान जन्मजात भारतीय है। इसलिए उनके बारे में निगेटिव सोच नहीं रखनी चाहिए। वो एक महान कलाकार है जिसने भारत का नाम रौशन किया है इसलिए भारत सरकार का कर्तव्य बनता है कि वो किंग खान को स्पेशल प्रोटेक्शन दे।

    English summary
    Why, Rehman Malik worried about Shahrukh Khan asked Shiv Sena in Saamna. Indian government should provide security to Shah Rukh Khan said Pakistan Home Minister Rehman Malik.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X