»   » आखिर क्यों बदले अभिनेता-राजनेता राज बब्बर के 'तेवर'?

आखिर क्यों बदले अभिनेता-राजनेता राज बब्बर के 'तेवर'?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अभिनेता-राजनेता फिल्मों और राजनीति का एक जाना-पहचाना नाम है राजबब्बर । भले ही पर्दे पर कुछ नकारात्मक किरदारों से राजबब्बर ने शौहरत हासिल की हो लेकिन राजनीति की पिच पर वो एक मिलनसार और हंसमुख नेता के रूप में जाने जाते हैं।

ऐेसे में अगर दो टूक बोलने वाले नेता के तेवर बदले हुए नजर आये तो गौर करने वाला बात होती है कि आखिर चुनावी सरगर्मी के बीच में ऐसा क्या हो गया जिसने राज बब्बर जैसे कद्दवार नेता को परेशान कर दिया है।

मैं 20 सालों से अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर को संतुलित कर रहा हूं

दरअसल अभिनेता-राजनेता राज बब्बर इन दिनों 'तेवर' फिल्म को लेकर आई खबरों से हैरान-परेशान हैं। ऐसा कुछ मीडिया संस्थानों की ओर प्रकाशित किया गया है कि उन्होंने निर्माता बोनी कपूर और संजय कपूर की फिल्म 'तेवर' की शूटिंग करने की जगह गाजियाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर प्रचार करने का विकल्प चुना। इस खबर से बब्बर हैरत में पड़ गए हैं।

मोदी के गुजरात के लिए अमिताभ ने क्यों किया प्रचार?

उन्होंने कहा, " 'राज बब्बर ने शूटिंग की जगह चुनावी भूमिका को चुना' जैसी खबरें ध्यान खींचने के लिए बुनियादी शालीनता का बलिदान करती हैं। ये खबरें बहुत गलत और अनुचित संकेत देती हैं। मैं पहली बार चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मैं 20 सालों से अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर को संतुलित कर रहा हूं। क्या किसी निर्माता ने शिकायत की?"

बब्बर ने बताया कि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह प्रचार के पहले चरण के दौरान 'तेवर' की टीम के साथ शूटिंग नहीं कर पाएंगे।उन्होंने बताया कि शूटिंग में लगभग 15 दिन लगते। राज बब्बर ने कहा, "मैंने अपनी योजनाओं के बारे में उन्हें बहुत स्पष्ट तरीके से बताया था। मैं कहीं भाग नहीं रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "कम से कम मैं मेरी खुद की बिरादरी (फिल्मोद्योग) के लोगों से सहयोग की उम्मीद करता हूं। मैं यह नहीं कह रहा कि मेरे चुनावी काम की वजह से शूटिंग रोकी जाए। मैं बस समय का समायोजन करने को कह रहा हूं।"

लेकिन सहयोग तो छोडिये यहां तो लोग इल्जाम पर इल्जाम लगा रहे हैं वो भी बेबुनियाद। मालूम हो कि राज बब्बर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। गाजियाबाद में उनके खिलाफ बीजेपी नेता वीके सिंह से उनका सीधा मुकाबला है। तो वहीं 'तेवर' फिल्म के निर्माता बोनी कपूर औऱ निर्देशक संजय कपूर हैं। फिल्म में लीड रोल सोनाक्षी-अर्जुन ने किया है। फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

English summary
Actor-politician Raj Babbar is surprised and upset with news reports that he has opted to campaign as a Congress candidature from the Ghaziabad Lok Sabha constituency instead of shooting for Boney and Sanjay Kapoor's Tevar.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi