For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान ने वायरल हो रहे 'फर्जी' इंटरव्यू देने के सभी दावों को किया खारिज!

    |

    हाल ही में आमिर खान का एक इंटरव्यू काफी सुर्खियों में है, जहां वह अपनी पत्नियों और बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं। यह इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर जनता ने निंदा की और कुछ ही समय में, यह बयान चर्चा का विषय बन गया। खासकर जब कंगना रनौत ने भी इसे शेयर कर दिया। लेकिन तथ्यों की जांच में, इस वायरल इंटरव्यू को फर्जी पाया गया है।

    यह इंटरव्यू पूरी तरह से निराधार है और एक अविश्वसनीय वेबसाइट ने इसे जारी किया है। इस इंटरव्यू में आमिर खान के हवाले से कहा गया है, "मैंने बहुत स्पष्ट कर दिया था कि मेरे बच्चे हमेशा केवल इस्लामिक धर्म का पालन करेंगे।"

    हाल ही में, एक ट्विटर यूजर ने दावा किया कि यह एक नकली वीडियो है जिसे अभिनेता के बारे में नकारात्मकता और झूठ फैलाने के लिए बनाया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि आमिर ने 2012 में इसी फर्जी वीडियो के बारे में उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर भी की थी और बाद में वह पकड़ा गया था। दरअसल, आमिर खान ने कभी भी ऐसा इंटरव्यू नहीं दिया है।

    साल 2016 में इंडिया टीवी पर प्रसारित हुए 'आप की अदालत' के दौरान भी, आमिर ने इस इंटरव्यू का उल्लेख किया था और कहा था कि किसी ने उनके नाम पर इंटरव्यू किया था जबकि उन्होंने उस प्रभाव के बारे में कभी कुछ नहीं कहा है। आमिर ने यह भी बताया कि कथित वेबसाइट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया गया है।

    'मुझे ज्यादा सांवली, ज्यादा लंबी- चौड़ी बोलकर बॉलीवुड में काफी ताने मारे गए'- एक्ट्रेस का खुलासा

    English summary
    Kangana Ranaut recently shared a fake interview of Aamir Khan. Back in 2016, Aamir had addressed the fake interview and said he had filed an FIR against it too.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X