For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘विश्‍वरूपम’ के साथ गलत हो रहा है: बॉलीवुड

    |

    पिछले दिनों अपने विवादित बयान के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता शाहरूख खान ने कहा है कि बहुमुखी प्रतिभा के धनी कमल हासन की फिल्म 'विश्‍वरूपम' के साथ जो कुछ भी हो रहा है वो गलत और बेबुनियाद है। वो एक बड़े कलाकार है और लंबे अरसे से फिल्मी दुनिया की सेवा कर रहे हैं। ऐसे में उनके साथ न्याय होना चाहिए। कमल हासन की फिल्म 'विश्‍वरूपम' के साथ जो कुछ भी हो रहा है मैं उस दर्द को महसूस कर सकता हूं क्योंकि मेरी भी फिल्में ' ओम शांति ओम', 'बिल्लू बार्बर' और 'माई नेम इज खान' के साथ भी ऐसा हुआ था।

    'विश्‍वरूपम'के चलते फिल्मी दुनिया को बदनाम और अपमानित किया जा रहा है जो कि काफी तकलीफ भरा है। जब किसी भी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने इजाजत दे दी है तो इसका मतलब कि फिल्म में कुछ गलत नहीं हैं। इसलिए 'विश्‍वरूपम' के लिए जो भी हंगामा हो रहा है उसे तुरंत रोकना चाहिए।मेरी कपंनी 'रेड चिलीज' ने फिल्म 'विश्‍वरूपम' में विजुअल इफेक्ट का काम किया है इसलिए मैं समझ सकता हूं कि फिल्म में कितनी मेहनत की गयी है। जो कुछ भी हो रहा है वो अच्छा नहीं हो रहा है।

    तो वहीं फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने भी कमल हासन के लिए कहा है कि वो बेदाग चरित्र वाले महान नेता हैं। उनकी फिल्म 'विश्‍वरूपम'के लिए फालतू में बखेड़ा किया गया है जो गलत है।

    आपको बता दें कि कमल हासन की मोस्ट अवेटड फिल्म 'विश्‍वरूपम' की रिलीज को लेकर अभी भी मामला अटका हुआ है। जिसके चक्कर में कमल हासन आज सुप्रीमकोर्ट जा सकते हैं। मद्रास हाईकोर्ट क डबल बैंच ने तमिलनाडु सरकार की याचिका को स्वीकार करके उसके बैन वाले फैसले को बरकरार रखा है।

    तो वहीं बुधवार शाम को कमल हासन अपनी फिल्म के कुछ हिस्सों को काटने के लिए राजी हो गये हैं बावजूद इसके फिल्म की रिलीज पर मामला अटका हुआ है।

    English summary
    Shahrukh Khan, Mahesh Bhatt bat for Kamal Hassan over Vishwaroopam row. Kamal Hassan has now decided to move the Supreme Court for his Controversial Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X