For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विश्वरूपम' विवाद शांत लेकिन रिलीज डेट तय नहीं

    |

    आखिरकार कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' पर विवाद थम गया । शनिवार शाम को कमल हासन और मुस्लिम संगठनों के बीच समझौता हो गया और अब 'विश्वरूपम' सात सीन से संवादों के हटाने के बाद रिलीज होगी लेकिन अभी भी रिलीज की तारीख तय नहीं है।

    कमल हासन और मुस्लिम संगठनों के बीच में करीब पांच घंटे तक चली बैठक के बाद यह फैसला लिया गया। फैसले के बाद कमल हासन ने मीडिया के सामने आकर यह बात बतायी।

    गौरतलब है कि शुक्रवार को ही मु्स्लिम संगठनों ने कहा था कि फिल्म 'विश्वरूपम' को नौ मिनट के लिए काट दी जाये तो उन्हें फिल्म की रिलीज से कोई आपत्ति नहीं है। विवाद के सुलझने के बाद कमल हासन काफी खुश नजर आये। उन्होंने मीडिया के सामने आकर फैसले को बताया और कहा कि वो इस बात के लिए मुस्लिम भाईयों का शुक्रिया अदा करते हैं।

    शुक्रवार को फिल्म विश्वरूपम का हिंदी संस्करण हिंदी भाषी प्रदेश में रिलीज हुआ। हिंदी बेल्ट के दर्शकों को फिल्म 'विश्वरूपम' बहुत अच्छी लगी है।

    फिल्म का पहला शो देखकर आये कुछ लोगों ने फिल्म के बारे में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। जिसे पढ़ने के बाद केवल यही कहा जा सकता है फिल्म 'विश्वरूपम' वाकई में महान कलाकार की महान कृति है जिसे हर भारतीय को देखना चाहिए अगर वो अपने वतन से प्यार करता है।

    English summary
    Finally, Kamal Haasan agrees to edit 7 scenes That Muslim groups have found objectionable.in Vishwaroopam.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X