For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विश्‍वरूपम’पर बैन डर्टी पॉलिटिक्स का हिस्सा

    |

    कमल हासन की फिल्म 'विश्‍वरूपम' तो आज की नेशनल खबर बन चुकी है। शायद इतना नाम को फिल्म के हिट होने पर भी नहीं होता जितना की कमल और उनकी फिल्म 'विश्‍वरूपम' का अब हो गया है। अब फिल्म चाहे आज रिलीज हो या फिर 15 दिन बाद फिल्म तो हिट होनी ही है। यह कहना है उन लोगों का जो कमल हासन की फिल्म 'विश्‍वरूपम' पर मचे बवाल से आहत है।

    दिल्ली की रेणुका अग्रवाल ने वनइंडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे तो कमल हासन पर तरस आ रहा है। उनके 95 करोड़ की फिल्म के साथ ऐसा कुछ होगा यह उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा। अरे जिस फिल्म पर सेंसर ने कैंची नहीं चलाई तो उसे रिलीज से रोकने का कोई मतलब नहीं है। यह सब कुछ गंदी राजनीति का हिस्सा है।

    मालूम हो कि ऐसी प्रतिक्रियाएं बॉलीवुड की ओर से भी आयी हैं। सलमान, शाहरूख, महेश भट्ट समेत पूरा तमिल सिनेमा कमल हासन की फिल्म 'विश्‍वरूपम' को सपोर्ट कर रहा है। वहीं दूसरी ओर अब से थोड़ी देर पहले तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने कहा कि अगर कमल हासन थोड़ा सा फिल्म के दृश्यों को काट दें तो फिल्म रिलीज हो सकती है। हमें उनसे कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है।

    आपको बता दें कि फिल्म का हिंदी संस्करण कल यानी एक फरवरी को रिलीज होना है।इसलिए शायद कमल हासन ने अपने कदम पीछे कर लिए हैं। उन्होंने संकेत दिया है कि अगर बात चीत से मसला शांत हो सकता है तो वो सुप्रीमकोर्ट नही जायेंगे।

    English summary
    Vishwaroopam Row is Part of Dirty Politics said Kamal Haasan's Fans on Twitter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X