For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OUCH...विद्या बालन को भी झेलना पड़ सकता था कास्टिंग काउच!!!

    |

    कास्टिंग काउच...मतलब इंडस्ट्री का वो काला सच जिसे लोग कहीं ना कहीं दबाकर या छुपाकर रख देना चाहते हैं। लेकिन फिर भी ये एक ऐसा पन्ना है जिसने कहीं ना कहीं स्टार्स को प्रभावित किया है। कास्टिंग काउच पर अब अपने विचार ज़ाहिर किया है विद्या बालन ने।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्या बालन का कहना है कि अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें हिंदी सिनेजगत में होने वाले कास्टिंग काउच से बचाया। इतना ही नहीं विद्या की मानें तो वो खुशकिस्मत हैं कि उन्हें कभी कास्टिंग काउच या शोषण जैसी कोई चीज नहीं झेलनी पड़ी। पर यह काम पाने की ललक नहीं, बल्कि अभिनय के प्रति जुनून की वजह से हुआ।

    नए स्टार्स को भी विद्या ने यही सलाह दी है कि काम पाने का ये कोई तरीका नहीं होता है। अगर कोई ऐसी डिमांड रखे भी तो इसे तुरंत नकार देना चाहिए। एक भूमिका और फिल्म ना मिलने से दुनिया खत्म नहीं हो जाती। यह आपकी शुरुआत हो सकती है, लेकिन अंत कभी नहीं हो सकती।

    अपने बारे में बताते हुए विद्या कहती हैं कि इतने सालों में किसी ने मुझे ऐसी कोई बात नहीं कही, जो मुझे तकलीफ दे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने किसी को मुझसे कुछ गलत नहीं करने दिया।

    विद्या ने अपने करियर की शुरूआत छोटे परदे पर बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल हम पांच की चश्मिश राधिका से की थी। इसके बाद वो प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित कई एल्बम में आईं और प्रदीप की ही फिल्म परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

    English summary
    Vidya Balan who shot to fame with her debut Parineeta and is considered the top actress of the industry talks about Bollywood and Casting Couch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X