For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अश्लील डांस के कारण मल्लिका के खिलाफ गैर जमानती वारंट

    |

    एक बार फिर से अभिनेत्री मल्लिका शेरावत विवादों में घिर गयी हैं। उनके ऊपर एक बार फिर से अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है। जिसके चलते वडोदरा की एक स्थानीय अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसके चलते अब मल्लिका को वडोदरा की जिला अदालत में 19 अगस्त को हाजिर होना होगा।

    मालूम हो कि यह बात साल 2006 की है, जब मल्लिका ने मुंबई में न्यूईयर नाइट के लिए आयोजित पार्टी में 'अश्लील' डांस किया था। मल्लिका के खिलाफ यह मुकदमा बड़ौदा बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र तिवारी ने किया है।

    मालूम हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब मल्लिका के खिलाफ इस तरह की शिकायत आयी है। मल्लिका पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं लेकिन मल्लिका का सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

    हाल ही में हुए कान समारोह में भी मल्लिका का अश्लील प्रदर्शन जारी था तो वहीं उन्होंने भारत देश पर विवादित टिप्पणी करके एक बहस को जन्म दे दिया था।

    कान फिल्म समारोह में सेक्स बम मल्लिका शेरावत ने कहा था कि भारत की सोच अप्रगतिशील है, यहां के लोग किसी भी महिला की तरक्की नहीं देख सकते हैं। यहां के लोग रूढिवादी परंपरा के हैं। मैंने महिलाओं की दशा बदलने की कोशिश की तो मुझे ही बुरा और गलत ठहरा दिया गया। भारत की इस गलत और गंदी मानसिकता के ही कारण मैं आधे दिन भारत में और आधे दिन अमेरिका में रहती हूं।

    English summary
    
 A local Vadodara court on Monday issued a bailable warrant against Bollywood actor Mallika Sherawat in connection with an obscenity case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X