For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद से यूजर ने मांगा विधानसभा का टिकट, अभिनेता ने दे डाला ऐसा जवाब

    |

    अभिनेता सोनू सूद इस समय सुर्खियों में किसी ना किसी कारण छाए रहते हैं और उनके ट्वीट्स काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इस कोरोना काल में उन्होने लोगों की मदद की है और घर से बाहर फंसे लोगों को अपने घर पहुंचाया है। सोनू सूद को उनके फैंस और गरीबों ने मसीहा तक बता डाला था और उनकी काफी ज्यादा तारीफें की थीं। इस समय भी उनके कुछ ट्वीट्स सामने आते हैं जिसमें वो लोगों की मदद करते हुए नजर आते रहते हैं।

    सोनू सूद ने कुछ समय पहले कई तरह की मदद करने की शुरुआत की थी जिसमें कई लोगों की परेशानियां दूर हो गईं थीं। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो कि अभिनेता से ऐसी मांगे कर देते हैं कि वो भी हंस पड़ते हैं और फनी जवाब देते हैं। कई बार देखा गया है कि यूजर्स उनसे नेट रिचार्ज करने के लिए के लिए कहते हैं और तो कई बात करने के लिए बैलेंस डलाने के लिए कहता है। लेकिन इस समय एक यूजर का ट्वीट वायरल हो रहा है..

    अजीबोगरीब मांग

    अजीबोगरीब मांग

    जिसमें इसने एक अजीबोगरीब मांग कर दी है जिसका जवाब सोनू सूद ने दिया है। एक यूजर ने लिखा था कि.. 'सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है।

    भाजपा से टिकट

    भाजपा से टिकट

    बस सोनू सर, आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।' जैसे ही ये ट्वीट वायरल हुआ तो सोनू सूद भी इसको देखकर हंस पड़े और यूजर को अपने स्टाइल में जवाब दिया है।

    बस, ट्रेन और प्लेन

    बस, ट्रेन और प्लेन

    उनका कहा था कि.. 'बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।' इसके आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बना दिया।

    कोरोना काल

    कोरोना काल

    सोनू सूद ने कोरोना काल के समय लगभग हर इंसान की मदद की जिसने उनके सामने मदद के लिए गुहार लगाई और लोगों को उनके घर तक छोड़कर आए थे।

    फिल्म सुपरहिट होगी

    फिल्म सुपरहिट होगी

    इस समय लोग सोनू सूद की फिल्म को लेकर इंतजार कर रहे हैं और उनका कहना है कि सोनू की फिल्म देखने वो सब एक साथ जाएंगे और फिल्म सुपरहिट होगी।

    जया बच्चन के थाली वाले बयान पर भड़के रणवीर शौरी, बोले- 'हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े'

    English summary
    Sonu sood reply to a user who ask for Vidhansabha ticket from BJP. This tweet goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X