For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर पीड़ितों के लिए 'उफ्फ यो मा' कहेंगे सितारे..

    |

    भारतीय सिनेमा अपने 100 साल पूरे करने का जश्न मना रहा है और इसी सिलसिले में कैंसर पीड़ितों के लिए सहायता राशि इकट्ठा करने वाले कार्यक्रम 'उफ्फ यो मा' में सिनेमा जगत के कई अनुभवी और पुराने कलाकार जैसे वहीदा रहमान, आशा पारेख और जावेद अख्तर शिरकत करने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में भारतीय सिनेमा के 100 सालों की झलक 100 मिनट में देखने को मिलेगी।

    बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां तनुजा, उनकी बेटी और दामाद काजोल एवं अजय देवगन, शबाना आजमी, सोनम कपूर और संगीतकार विशाल भारद्वाज कार्यक्रम के दौरान आगामी पांच अक्टूबर को एक साथ मंच साझा करेंगे।

    टाटा मेडिकल सेंटर के डोनर रिलेशनशिप्स की निदेशक गीता गोपालाकृष्णन ने कहा, "फिल्मी हस्तियों ने खुद आगे आकर कार्यक्रम में सहायता करने की बात कही है, हर किसी के पास अपने कारण हैं।"

    वह खास शाम बीते दौर के संगीत और संवादों को फिर से जिंदा करने, फिर से याद करने की गवाह होगी।समारोह में संगीत रिएलिटी कार्यक्रम 'जी-सा रे गा मा पा' के विजेता पिछले 10 दशकों के गीतों को मेडले के रूप में प्रस्तुत करेंगे, जबकि गायिका उषा उथुप अपने यादगार नगमे प्रस्तुत करेंगी।

    कार्यक्रम के बाद ताज महल पैलेस के मुख्य कार्यकारी रसोइये हेमंत ओबरॉय की ओर से रात्रिभोज का आयोजन किया जाएगा। रात्रिभोज में उनके खास मेन्यू के व्यंजन परोसे जाएंगे, जो बॉलीवुड से प्रेरित होंगे।

    समारोह द्वारा एकत्रित राशि को टाटा मेडिकल सेंटर को दान किया जाएगा, जिसे अस्पताल की कोलकाता शाखा में देश के पूर्वोत्तर और पूर्वी हिस्सों से आए कैंसर के मरीजों के इलाज में इस्तेमाल किया जाएगा।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    As Indian cinema is celebrating its 100 years, "Uff Yoo Maa", a fundraiser show for cancer patients, will witness Bollywood veterans like Waheeda Rehman, Asha Parekh and Javed Akhtar recollecting iconic elements of the 100 years of Indian cinema in 100 minutes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X