»   » Top Tweets शाहरुख-आमिर के लिए लड़ पड़े सलमान, ट्विटर छोड़ने की दी धमकी

Top Tweets शाहरुख-आमिर के लिए लड़ पड़े सलमान, ट्विटर छोड़ने की दी धमकी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्ते बॉलिवुड के टाइगर सलमान खान ट्विटर पर छाए रहे। असल में हुआ कुछ यूं कि सलमान खान के कुछ फैंस ने ट्विटर पर शाहरुख खान, आमिर खान को लेकर कुछ ऐसे ट्वीट्स किये जिनमें कुछ बुरी भाषा का प्रयोग था। सलमान इसे देखकर भड़क गये और उन्होने अपने फैंस पर गुस्सा उतारना शुरु किया।

Top Feature सलमान-सैफ-आमिर के नाजायज रिश्ते

सलमान ने यहां तक बोला कि शाहरुख और आमिर उनके भाई हैं और अगर कोई इस तरह से उनके बारे में बुरा बोलेगा तो वो ट्विटर छोड़ देंगे। तो आइये एक नज़र डालते हैं इस हफ्ते शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के टॉप ट्वीट्स पर।

शाहरुख ने शेयर की दिलवाले की तस्वीर, काजोल के साथ

शाहरुख खान ने दिलवाले की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा "अपनी उम्र अपने दोस्तों की गिनती से गिनो, ना कि सालों से। अपनी जिंदगी अपनी मुस्कुराहट से गिनो ना कि आंसुओं से। ये टीम उम्र से परे है।"

काजोल संग अपने सफर को किया याद

शाहरुख खान ने अपनी और काजोल की जोड़ी के साथ ये भी शेयर किया कि कितने सालों से वो दोनों साथ में फिल्में कर रहे हैं। पहली फिल्म बाजीगर से लेकर अब दिलवाले तक की तस्वीरें शाहरुख ने एक कोलाज में बनाकर शेयर की।

सलमान ने कहा शाहरुख-आमिर मेरे दोस्त

सलमान खान ने अपने फैंस से कहा कि शाहरुख और आमिर को भी ये पसंद नहीं होगा कि उनका फैन दूसरे किसी एक्टर के लिए कुछ बुरा बोले। तो प्लीज आप सब ये सब करना छोड़ दें। शाहरुख और आमिर मेरे दोस्त हैं। तो बस भाड़ में गया ये 123 का टैग।

अपना वक्त ना बरबाद करें

सलमान खान ने लिखा अपना वक्त और एनर्जी बरबाद ना करें। अपनी जिंदगी बेहतर बनाएं और खुश रहें।

आमिर ने कहा टर्की बेहद खूबसूरत

आमिर खान की फिल्म दिल धड़कने दो पिछले हफ्ते रिलीज हुई। आमिर ने दोबारा से इस हफ्ते फिल्म देखी और लिखा टर्की फिल्म में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहा है। अब तो मैं दोबारा से टर्की जाने को बेताब हूं।

English summary
Salman Khan this week got so angry on Twitter as his fans said something bad about Shahrukh Khan and Aamir Khan. Salman Khan said if his fans will keep tweeting abusive language for Shahrukh and Aamir he will leave Twitter.
Please Wait while comments are loading...