For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कास्टिंग काउच:टिस्का चोपड़ा ने कहा पुरूषों के साथ भी हुआ है यौन शोषण

    |

    गंदा है पर धंधा है ये...सुना तो है पर ऐसा सच में होता है। बॉलीवुड का ये काला सच ऐसा है जो लोगों को हैरान करता है और उन्हें डराता है जो यहां काम करना चाहते हैं। कास्टिंग काउच का सच कुछ लोग दबी ज़ुबान से मानते हैं तो कुछ झुठला देते हैं। पर कुछ ही ऐसे होते हैं जो खुलेआम इसे स्वीकार करते हैं।

    टिस्का चोपड़ा जैसी अदाकारा ने भी अब कास्टिंग काउच पर खुलकर बोला है। अपनी आने वाली फिल्म रहस्य के प्रमोशन में जुटीं टिस्का का मानना है कि ये पूरा डिमांड और सप्लाई का खेल है। अगर आप डायरेक्टर की डिमांड पूरी कर सकते हैं तो आप तक काम सप्लाई होगा।

    तारे ज़मीन पर जैसी फिल्म से लोगों का ध्यान खींचने वाली टिस्का चोपड़ा ने खुलकर माना है कि बॉलीवुड में महिला-पुरुष दोनों को 'कास्टिंग काउच' की स्थिति का सामना करना पड़ता है। हालांकि वो ये मानती हैं कि इससे बचने के भी तरीके होते हैं।

    टिस्का ने माना कि यह साफ साफ मांग और पूर्ति का सवाल है। यहां मांग से कहीं ज्यादा कलाकारों की भरमार है और इसलिए निर्माता-निर्देशक फिल्मों में मौका देने के लिए अपनी निजी मांग रखते हैं।

    टिस्का ने आगे कहा कि मैंने कभी दुष्कर्म जैसा वाकया नहीं सुना है। इंडस्ट्री में समलैंगिक निर्देशकों की संख्या भी काफी है, तो महिला-पुरुषों के लिए समस्या समान है। महिलाओं की तरह ही पुरुषों को भी इससे गुजरना पड़ता है, हां या न कहना आपका चुनाव है।

    English summary
    Tisca Chopra openly accepts casting couch and gay directors. She went on the extent of saying it is purely demand and supply.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X