For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्वेता बासु ही नहीं, सेक्स स्कैंडल में फंसी हैं ये अभिनेत्रियां

    |

    देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट लिप्त होने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को रंगे हाथों पकड़ा गया। इस खबर ने सुनहरे पर्दे के पीछे छिपी वो काली हकीकत बयां कर दी जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते थे।

    ऐसा नहीं है कि यह पहला ऐसा मामला है जिसमें एक मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसे कई किस्से और कहानियां मौजूद हैं जिसमें तमाम ऐसी अभिनेत्रियों को इस गंदे धंधे में पकड़ा गया है।

    बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां

    बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां

    कुछ साल पहले कंवलजीत के एक बड़े सेक्स स्कैंडल का खुलासा हुआ था जिसमें बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां शामिल थीं। इन तीनों ही अभिनेत्रियों ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा था और खुलासों के बाद पता चला था कि इस देह व्यापार के लिए ये हीरोइनें 3 से 5 लाख रूपये चार्ज करती थीं। हालांकि ये हीरोइनें कौन थीं यह कभी सामने नहीं आ पाया।

     शर्लिन चोपड़ा

    शर्लिन चोपड़ा

    कुछ साल पहले शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि वह देह व्यापार का काम करती थीं। यह काम उनकी मजबूरी थी और उन्हें यह करना पड़ता था। अब शर्लिन ने यह पब्लिसिटी के लिए लिखा कि सच में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ ये तो भगवान ही जाने।

     ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस

    ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस

    पुणे की एक रेड में ससुराल सिमर का और तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाली एक्ट्रेस को पकड़ा गया। अब ये एक्ट्रेस कौन थी यह किसी को नहीं पता।

    ऐश अंसारी

    ऐश अंसारी

    ऐश अंसारी शाहरूख खान के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'चलते-चलते' में काम किया था। ऐश अंसारी को जोधपुर पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में एक सेक्स रैकेट को चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया। नवंबर 2013 में ऐश अंसारी को उसके तीन पुरुष साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया। अंसारी कथित तौर पर देश भर के प्रमुख शहरों में ग्राहकों के लिए सेक्स सेवाओं की पेशकश करती थी। इंटरनेट के माध्यम से उसका सेक्स कारोबार संचालित होता था।

    मिष्टी मुखर्जी

    मिष्टी मुखर्जी

    एक फिल्म आई थी 'लाइफ की तो लग गई'। इसी फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली बंगाली अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने जिस्मफरोशी के आरोप में पकड़ा। पुलिस के छापे में मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं। ओशिवारा स्थित मीरा टावर की 15वीं मंजिल पर स्थित उनके आलीशान फ्लैट से अश्लील फिल्मों की करीब एक लाख सीडी और डीवीडी भी बरामद हुई थी। इस धंधे में उसका पूरा परिवार शामिल था।

    भुवनेश्वरी

    भुवनेश्वरी

    लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री भुवनेश्वरी को वेश्यावृत्ति में उनकी कथित संलिप्तता के लिए दो अन्य युवा मॉडलों के साथ चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। अक्टूबर 2009 में अभिनेत्री भुवनेश्वरी के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी की इनके घर रात-रात में लोगों का आना जाना लगा रहता है। पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर उसके घर भेजा जहां कमरे में पहले से दो अन्य मॉडल मौजूद थीं। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

    यमुना

    यमुना

    कन्नड़ अभिनेत्री यमुना को 2011 में बंगलौर में एक सेक्स रैकेट में उसकी कथित संलिप्तता के मामले में गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री यमुना के ग्राहक मुंबई और दिल्ली से यहां के फाइव स्टार होटल में आते थे। केंद्रीय अपराध शाखा ने इस छापे में आठ लड़कियों और ग्राहक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने वहां से दो कारों को जब्त किया जिसमें भारी मात्रा में रुपए भी थे। वह रूपए अभिनेत्री को भुगतान के लिए देने थे।

    श्रवनी

    श्रवनी

    तेलुगू धारावाहिकों की मशहूर हिरोइन श्रवनी को अक्टूबर 2013 में एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा गया था। विशेष आपरेशन टास्क फोर्स ने मकान नंबर 203 पर छापा मारा और श्रवनी को जयराज स्टील कंपनी के मालिक संजन कुमार गोयनका के साथ रंगे हाथों पकड़ा। टास्क फोर्स ने उनके पास से लगभग 2 लाख रूपए भी जब्त कर लिया।

    ज्योति

    ज्योति

    तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानो और ज्योति को एक सेक्स रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया गया था। 23 अगस्त 2010 को, हैदराबाद पुलिस ने स्प्रिंग स्वर्ग अपार्टमेंट में इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।

    English summary
    In the world of glamour and stardom to keep themselves in the race these actresses are forced to use this darker path. Scandals involving the actresses are not uncommon in film industry. Time again there is report that some actresses run some kind of brothel and get involved in illicit sex trade.Here are some actresses who were involved in such activities.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X