For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का नहीं हुआ है ब्रेकअप- खुलासा करते हुए बोली ये बड़ी बात!

    |

    सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनको लेकर एक खबर आई थी कि उनका और उनके बॉयफ्रेंड एबन हेम्स का किसी बात को लेकर ब्रेकअप हो गया है। ऐसा इसलिए माना जा रहा था क्योंकि कृष्णा श्रॉफ ने एक के बाद अपने इंस्टाग्राम से बॉयफ्रेंड एबन हेम्स की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। ऐसा करने की वजह ब्रेकअप को ही माना जा रहा था।

    लेकिन इस समय जो खबर आ रही है वो आप सबको काफी चौंका सकती है क्योंकि खुद कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है। हाल ही में स्पॉटबॉय से उन्होने कहा है कि.. 'एबन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव हैं और वो बिल्कुल मेरी तरह ही हैं।

    आगे क्या बोलीं..

    आगे क्या बोलीं..

    जैसे जैसे समय गुजरा है हमारा रिश्ता भी काफी मजबूत हो रहा है। इसका कारण ये है कि हम एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने लगे है।

    हमारे शौक एक जैसे हैं

    हमारे शौक एक जैसे हैं

    काफी हद तक हमारे शौक भी एक जैसे हैं। हम एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल इसीलिए हैं क्योंकि हम एक दूसरे से अक्सर मिलते रहते हैं।'

    मां से की तुलना

    मां से की तुलना

    कृष्णा ने उनकी तारीफ यहां कर दी थी कि एबन की तुलना अपनी मां तक से कर डाली। इसके बाद उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में है।

    अक्सर वोकेशन में आते हैं नजर

    अक्सर वोकेशन में आते हैं नजर

    गौरतलब है कि कृष्णा श्रॉफ और उनके बॉयफ्रेंड को अक्सर साथ में किसी ना किसी वोकेशन पर देखा जाता है और दोनो जब भी साथ आते हैं सोशल मीडिया पर धमाका करते हैं।

    टाइगर श्रॉफ को नहीं है समस्या

    टाइगर श्रॉफ को नहीं है समस्या

    इसके अलावा बात करें टाइगर श्रॉफ की तो उनको कृष्णा श्रॉफ और उनके रिश्ते से किसी तरह की समस्या नहीं है बल्कि वो अक्सर सोशल म़ीडिया पर हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं।

    'ओ कोरोना कभी मत आना'- मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर 'स्त्री' श्रद्धा कपूर ने दिया जवाब

    English summary
    Tiger shroff Sister Krishna shroff speaks on her Breakup Rumor. she says we are happy together and he is very Attractive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X