For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द लंचबॉक्स' : दो अजनबियों की अनोखी प्रेमकहानी...

    |

    शुक्रवार को पर्दे पर इरफान खान अभिनित फिल्म द लंचबॉक्स रिलीज हुई है जिससे एक बार फिर से साबित हो गया कि वाकई में इरफान खान बेस्ट एक्टर है। आम से खास को फिल्म अच्छी लग रही है।

    दिल्ली के मीडिया कर्मी राहुल मेहरा ने वनइंडिया से खास बातचीत में कहा कि दो अजनबियों के दिलों की खूबसूरत कहानी है द लंचबॉक्स। जो दो लोगों के बीच एक बड़े ही सुंदर ढंग से मार्मिक रिश्ते को दिखाती है। वैसे यह दास्तां मुंबई जैसे बड़े शहर में रहने वालों के अकेलपन की बेहद ही दिलकश कहानी है।

    फिल्म में बड़ी ही खूबसूरती से दो आम लोगों के इमोशन को दिखाया गया है। इरफान और निमरत कौर ने तो अपने रोल में जान फूंकी ही है तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्धिकि की जितनी तारीफ की जाये कम ही है। उन्होंने जो रोल निभाया है वैसा किरदार उनको छोड़कर औऱ कोई प्ले नहीं कर सकता था।

    तो सुना आपने कि किस तरह से लोगों के दिलों को छू रही है इरफान खान की द लंचबॉक्स।देखते हैं कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस के कितने आंकड़ों को छू पाती है क्योंकि आज तो फिल्म की सफलता का मतलब उसकी कमाई से होता है।

    मालूम हो कि फिल्म द लंचबॉक्स में इरफान खान, निरमत कौर और ननाजुद्दीन सिद्धिकि ने लीड रोल किया है। फिल्म के निर्देशक रितेश बत्रा और निर्माता अनुराग कश्यप,गुनीत मोंगा, कऱण जौहर और अरूण रंगाचारी है। फिल्म को कान महोत्सव में काफी वाहवाही मिली थी जिसके कारण फिल्म को ऑस्कर में भेजने की बातें होने लगी है।

    English summary
    The lunchbox is beautiful tale of two strangers who finds a hope of happiness amidst the loneliness of city called Mumbai said Media Person Rahul mehra on Oneindia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X