»   » चोरी करते पकड़ी गईं डिटेक्टिव सुशांत सिंह राजपूत की girlfriend!

चोरी करते पकड़ी गईं डिटेक्टिव सुशांत सिंह राजपूत की girlfriend!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल मई में अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़े के बाद आत्महत्या की कोशिश करने वाली बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी एक बार फिर से विवादों में हैं। स्वास्तिका पर सिंगापुर के एक बुटीक से सामान चोरी करने का आरोप है। अभिनेत्री अपने निर्देशक-बॉयफ्रेंड सुमन मुखर्जी के साथ एक फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए सिंगापुर में थी।

swastika mukherjee
 

अगर सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री ने करीब 13,800 रुपये के ईयरिंग्स की चोरी की। बुटीक की मालकिन लिखित में शिकायत भेजकर बताया है कि उन्होंने बुटीक में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर को पकड़ा है।

स्वास्तिका फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट नज़र आएंगी।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि स्वास्तिका ने एक महंगा नेकपीस खरीदा है और फिर वो वापस डिस्प्ले शेल्व्स की तरफ गईं। उन्होंने ईयरिंग्स पहनकर देखे, उन्हें अपने हाथों में लिया और खाली डब्बे को दूसरे डब्बे के पीछे रख दिया। स्वास्तिका के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वो सोमवार की सुबह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने होटल से चली गईं।
 

सुनने में आया है कि स्वास्तिका ने दर्पण फिल्म फेस्टिवल की संस्थापक और अध्यक्ष श्रेयसी सेन से कहा है कि वो बेगुनाह हैं लेकिन वो ईयरिंग्स की कीमत चुका देंगी क्योंकि वो किसी विवाद में नहीं फंसना चाहती।

संपर्क करने पर सेन ने कहा, 'इसपर मैं कुछ नहीं कहूंगी और मैं नहीं चाहती कि मीडिया इसे लेकर मुझसे संपर्क करे।  बुटीक के एक कर्मचारी ने कहा कि घटना वाले दिन मैं काम पर नहीं था लेकिन मैं इस बारे में जानता हूं। हमें नहीं पता था कि वो अभिनेत्री हैं।

English summary
Bengali actress Swastika Mukherjee is controversy's favourite child. Swastika, who will be making her Bollywod debut ppposite Sushant Singh Rajput in Dibakar Banerjee’s Byomkesh Bakshi — has been accused of shoplifting.
Please Wait while comments are loading...